1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. शिवसेना सासंद Sanjay Raut बोले- साल 2024 में पूरी तरह जल जाएगा रावण

शिवसेना सासंद Sanjay Raut बोले- साल 2024 में पूरी तरह जल जाएगा रावण

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Shiv Sena's Rajya Sabha MP Sanjay Raut) ने कहा कि साल 2024 में रावण पूरी तरह जल जाएगा। बता दें कि संजय राउत (Sanjay Raut) गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान कहा कि एक रावण पेट्रोल और डीजल है। जो कल जाएगा। जो कि दहशहा है और साल 2024 में रावण पूरी तरह जल जाएगा। संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि पेट्रोल -डीज़ल (Petrol-Diesel) के रावण को जलाने की प्रक्रिया कल से यानी दशहरा के दिन से शुरू हो जाएगी। हम एक रावण को जलाएंगे और साल 2024 में हम इसे पूरी तरह जला देंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Shiv Sena’s Rajya Sabha MP Sanjay Raut) ने कहा कि साल 2024 में रावण पूरी तरह जल जाएगा। बता दें कि संजय राउत (Sanjay Raut) गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान कहा कि एक रावण (Ravana) पेट्रोल और डीजल है। जो कल जाएगा। जो कि दशहरा (Dussehra) है और साल 2024 में रावण (Ravana)  पूरी तरह जल जाएगा। संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि पेट्रोल -डीज़ल (Petrol-Diesel) के रावण को जलाने की प्रक्रिया कल से यानी दशहरा (Dussehra)  के दिन से शुरू हो जाएगी। हम एक रावण (Ravana)  को जलाएंगे और साल 2024 में हम इसे पूरी तरह जला देंगे।

पढ़ें :- Cruise drugs case: समीर वानखेड़े पर कस सकता है शिकंजा, नवाब मलिक ने लगाया गंभीर आरोप

बता दें कि साल 2024 में देश में आम चुनाव होने हैं। दिलचस्प बात यह भी है कि इसी साल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly elections) भी होंगे। करीब 2 दिनों तक स्थिर रहने के बाद गुरुवार को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल के दाम देश भर में बढ़े हैं। मुंबई में पेट्रोल के दाम 0.34 पैसे प्रति लीटर तो वहीं डीजल के दाम 0.37 पैसे प्रति लीटर बढ़े हैं। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत अब 104 रुपए 79 पैसे, डीजल 93 रुपए 52 पैसे प्रति लीटर हो गया है। मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल 110 रुपए 75 पैसे प्रति लीटर पहुंच गया है। मुंबई में एक लीटर डीजल की कीमत 101 रुपए 40 पैसे हो गयी है। पेट्रोल -डीज़ल (Petrol-Diesel) के अलावा रसोई गैस की कीमतों में भी आग लगी है। त्योहारों के सीजन में लगातार बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...