1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवसेना ने अयोध्या में लगाए पोस्टर, लिखा-‘असली आ रहा है नकली से सावधान’

शिवसेना ने अयोध्या में लगाए पोस्टर, लिखा-‘असली आ रहा है नकली से सावधान’

महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) और एमएनस के बीच चल रही हिंदुत्व की जंग और तेज होती जा रही है। एक दूसरे पर दोनों के नेता निशाना भी साध रहे हैं। इन सबके बीच एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे  (Raj Thakrey) और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) दोनों ने अपने अपने अयोध्या दौरे का ऐलान कर चुके हैं। इस ऐलान के बाद से यूपी में भी सियासत तेज हो गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) और एमएनस के बीच चल रही हिंदुत्व की जंग और तेज होती जा रही है। एक दूसरे पर दोनों के नेता निशाना भी साध रहे हैं। इन सबके बीच एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे  (Raj Thakrey) और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) दोनों ने अपने अपने अयोध्या दौरे का ऐलान कर चुके हैं। इस ऐलान के बाद से यूपी में भी सियासत तेज हो गयी है।

पढ़ें :- Union Budget 2023: बजट पर विपक्षी नेताओं ने उठाए सवाल, कहा-BJP जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी?

इसके साथ ही पोस्टर वार भी शुरू हो गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वारयल हो रहा है, जो अयोध्या का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आदित्य ठाकरे के आगमन को लेकर यूपी में पोस्टर लगाने का काम शुरू हो गया है। अयोध्या में कई जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं।

हाल में शिवसेना द्वारा लगाए गए एक पोस्टर में लिखा गया है, ‘असली आ रहा है नकली से सावधान! जय श्रीराम’। शिवसेना द्वारा लगाए गए पोस्टर फिलहाल शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। बता दें कि, इससे पहले भाजपा सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के दौरे पर कहा था कि वो उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं देंगे। साथ ही उत्तर भारतीयों से माफी मांगने को कहा था।

इसी कड़ी में शनिवार को बहराइच जिले में जगह-जगह होल्डिंग लगाई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले विरोध में होल्डिंग लगवाई है। बताया जा रहा है कि कैसरगंज लोकसभा के जरवल में गोंडा- लखनऊ हाईवे पर बड़ी-बड़ी होल्डिंग लगाई गई है।

 

पढ़ें :- UP का अगला DGP कौन? काउंटडाउन शुरू... रेस में ये नाम चल रहे हैं सबसे आगे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...