VIDEO : दिल्ली में कावड़ियों की गुंडागर्दी, बीच सड़क तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार

VIDEO : दिल्ली में कावड़ियों की गुंडागर्दी, बीच सड़क तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार
VIDEO : दिल्ली में कावड़ियों की गुंडागर्दी, बीच सड़क तोड़फोड़ के बाद पलट दी कार

नई दिल्ली। दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली है हरिद्वार से जल लेकर आ रहे एक कांवड़िए की कांवड़ में मोती नगर इलाके में एक कार से टकरा गई। इससे नाराज होकर कांवड़ियों ने वहां इकट्ठा होकर कार में तोड़फोड़ मचा दी। उस कार में एक लड़का-लड़की सवार थे और कार लड़की चला रही थी। यह घटना मंगलवार दोपहर के बाद हुई। कांवड़ियों ने न सिर्फ कार में तोड़-फोड़ मचाई बल्कि उन्होंने उस कार को पलट भी दिया। हालांकि इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है।

प्राप्त सूचना के मुताबिक, दिल्‍ली के मोती नगर में मंगलवार शाम उस समय हंगामा मच गया जब वहां से गुजर रहे कांवड़ियों से एक कार हल्की सी छू गई। इस बात पर कांवड़िए उग्र हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। पहले तो कार सवार लोगों ने कांवड़ियों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने. कांवड़ियों ने डंडों से कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- 62 साल की लेडी डॉन गिरफ्तार, पैसे लेकर करवा चुकी है 117 लोगों का मर्डर }

मामले में यह भी बताया जाता है कि मौके पर पुलिस आ गई थी। लेकिन पुलिस ने इस मौके पर पुलिस बल प्रयोग करना उचित नहीं समझा क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं कांवड़िए और ना भड़क जाए और स्थिति काबू से बाहर हो जाए। पुलिस ने अपनी ओर से पूरे प्रबंध कर लिए थे ताकि अगर मामला और बिगड़ता है तो वह इसे संभाल सकें। पुलिस का कहना है कि उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं और उनकी जांच की जा रही है। अगर कोई पुलिस कार्रवाई चाहता है तो मामले में आगे ऐक्शन लिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- मुजफ्फरपुर : गरीबनाथ मंदिर में बेकाबू हुई कांवड़ियों की भीड़, भगदड़ में 25 जख्मी }

नई दिल्ली। दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली है हरिद्वार से जल लेकर आ रहे एक कांवड़िए की कांवड़ में मोती नगर इलाके में एक कार से टकरा गई। इससे नाराज होकर कांवड़ियों ने वहां इकट्ठा होकर कार में तोड़फोड़ मचा दी। उस कार में एक लड़का-लड़की सवार थे और कार लड़की चला रही थी। यह घटना मंगलवार दोपहर के बाद हुई। कांवड़ियों ने न सिर्फ कार में तोड़-फोड़ मचाई…
Loading...