1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी से पहले आलिया को लगा तगड़ा झटका, नहीं रहे ऑनस्क्रीन पिता

शादी से पहले आलिया को लगा तगड़ा झटका, नहीं रहे ऑनस्क्रीन पिता

बॉलीवुड के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता (National Award Winner) लेखक और एक बेहतरीन एक्टर शिव सुब्रमण्यम (shiva subramaniam) का निधन हो गया है। धारावाहिक मुक्ति बंधन में आईएम विरानी की भूमिका निभाने वाले और '2 स्टेट्स' (2 states) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शिव सुब्रमण्यम (Shiva subramaniam) का रविवार 10अप्रैल को निधन हो गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shiva Subramaniam passed away: बॉलीवुड के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता (National Award Winner) लेखक और एक बेहतरीन एक्टर शिव सुब्रमण्यम (shiva subramaniam) का निधन हो गया है। धारावाहिक मुक्ति बंधन में आईएम विरानी की भूमिका निभाने वाले और ‘2 स्टेट्स’ (2 states) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शिव सुब्रमण्यम (Shiva subramaniam) का रविवार 10अप्रैल को निधन हो गया।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, मौत का कारण अभी भी अज्ञात नहीं है। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर सुब्रमण्यम के निधन की जानकारी दी है। बयान में अंतिम संस्कार का विवरण भी शामिल है जो सोमवार सुबह मुंबई में होने वाला है।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

सोमवार (11 अप्रैल) को ट्विटर पर फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए एक नोट साझा किया। हंसल मेहता ने अपने पोस्ट में लिखा, “गहन और हार्दिक दुख के साथ, हम आपको सबसे प्रतिष्ठित और महान आत्माओं में से एक – हमारे प्यारे शिव सुब्रह्मण्यम के निधन के बारे में सूचित करना चाहते हैं।”

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...