1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shivika Dewan अपने पेट्स सेंट बर्नार्ड के साथ शेयर की तस्वीर, देख इमोशनल हुए फैंस

Shivika Dewan अपने पेट्स सेंट बर्नार्ड के साथ शेयर की तस्वीर, देख इमोशनल हुए फैंस

पालतू प्राणी हर इंसान के जीवन में बहुत हे महत्वपूर्ण किरदार निभाते है। हमेशा एक बहुत ही खास बंधन होता है जो पालतू प्राणी और मालिक के बीच साझा किया जाता है। हमारी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस शिविका दीवान (Shivika Dewan) भी दो विशाल सेंट बर्नार्ड कुत्तों की गर्वित माता हैं, जिन्हें वह अपने छोटे बच्चों के रूप में बहुत प्यार करती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: पालतू प्राणी हर इंसान के जीवन में बहुत हे महत्वपूर्ण किरदार निभाते है। हमेशा एक बहुत ही खास बंधन होता है जो पालतू प्राणी और मालिक के बीच साझा किया जाता है। हमारी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस शिविका दीवान (Shivika Dewan) भी दो विशाल सेंट बर्नार्ड कुत्तों की गर्वित माता हैं, जिन्हें वह अपने छोटे बच्चों के रूप में बहुत प्यार करती है।

पढ़ें :- Shivika Dewan का फिटनेस राज आया सामने, कहा-एक पंजाबी होने के नाते मैं क्रैश डाइट के फॉर्मूले में विशवास नहीं रखती

एक्ट्रेस  शिविका (Shivika Dewan) जो जल्द ही बॉलीवुड उद्योग में अपनी जगह बनाने जा रही है, पंजाबी, तेलुगु उद्योग में अपने लिए एक पहचान पहले से ही बना चुकी है और भारतीय शोबिज में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अभिनेत्री एक परम पालतू प्रेमी है। शिविका (Shivika Dewan) स्काई और प्रॉक्सी नाम के इन दो प्यारे डॉग्स की प्यारी मां है।

शिविका (Shivika Dewan) को वास्तव में लगता है कि उसके कुत्ते उसके जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। शिविका (Shivika Dewan) इस समय अपने होमटाउन में हैं और एक्ट्रेस अपने प्यारे बचो के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री शिविका दीवान (Shivika Dewan) के पालतू कुत्ते प्रॉक्सी और स्काई जो उनके जीवन में एक प्रमुख भूमिका निभाने पर, वह कहती हैं, ‘यह हमेशा आश्चर्यजनक होता है जब आपके आस-पास आपके पालतू प्राणी होते हैं, हालांकि वे अपनी भावनाओं और अपना प्यार साझा नहीं कर पाते हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे हम केवल महसूस कर सकते हैं। स्काई और प्रॉक्सी मेरे बच्चों की तरह हैं, मैंने उन्हें बढ़ते हुए देखा है और जो बंधन मजबूत हुआ है वह अविभाज्य है।

जब मैं शूटिंग में व्यस्त होती हूं, तो मुझे उनकी बहुत याद आती है और वीडियो कॉल पर उनसे बात करती हूं। वास्तव में, वे मेरे स्ट्रेस बस्टर हैं,जब में उनके सात होती हु तब में उनके सात अपना अधिक समय बिताती हु हम खेलते है, सैर के लिए जाते हैं, ट्रीट्स देती हु, और उनके साथ वक़्त बिताना बहुत पसंद है और मुझे अपने बचो पर बहुत गर्व है की वे मेरे परफेक्ट दोस्त है , में भगवन से बहुत शुक्रगुज़ार हु उनको मेरे जीवन में भेजने के लिए। यह हमेशा कहा जाता है कि यदि आप भाग्यशाली हैं तो आपके जीवन में पालतू जानवर नसीब होंगे, और निश्चित रूप से मैं ऐसे प्यारे कुत्तों की माँ बनकर धन्य और गौरवान्वित महसूस करती हूँ जिन्हें मैं बेहद प्यार करती हूँ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...