1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shivika Dewan का फिटनेस राज आया सामने, कहा-एक पंजाबी होने के नाते मैं क्रैश डाइट के फॉर्मूले में विशवास नहीं रखती

Shivika Dewan का फिटनेस राज आया सामने, कहा-एक पंजाबी होने के नाते मैं क्रैश डाइट के फॉर्मूले में विशवास नहीं रखती

किसी भी एक्टर के लिए फिटनेस एक प्रमुख किरदार निभाता है, तंदुरस्त शहरीर को कायम रखना बहुत ज़रूरी हो जाता है। खेल में बने रहने के लिए, बॉलीवुड अभिनेत्रियों को एक सख्त नियम का पालन करना पड़ता है। पंजाबी कुड़ी शिविका दीवान (Shivika Dewan) को लगता है कि एक पंजाबी के लिए क्रैश डाइट (crash diet) या करना बेहद कठिन है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: किसी भी एक्टर के लिए फिटनेस एक प्रमुख किरदार निभाता है, तंदुरस्त शहरीर को कायम रखना बहुत ज़रूरी हो जाता है। खेल में बने रहने के लिए, बॉलीवुड अभिनेत्रियों को एक सख्त नियम का पालन करना पड़ता है। पंजाबी कुड़ी शिविका दीवान (Shivika Dewan) को लगता है कि एक पंजाबी के लिए क्रैश डाइट (crash diet) या करना बेहद कठिन है। पंजाबी मूल रूप से खाने के बहुत शौक़ीन होते है।

पढ़ें :- Shivika Dewan की हॉट एंड बोल्ड इंस्टाग्राम तस्वीरें बढ़ा रही है इंस्टाग्राम का तापमान

अभिनेत्री का मानना है कि स्वास्थ्य को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण होता है, अभिनेत्री शिविका दीवान (Shivika Dewan) अपना फिटनेस मंत्र साझा करते हुए कहती है की, ‘मैं स्वस्थ और संतुलित आहार लेने और खुद को शारीरिक रूप से सक्रिय रखने में विश्वास करती हूं। मुझे बॉडीवेट और फंक्शनल ट्रेनिंग (Functional Training), डांसिंग (Dancing) और योगा करना पसंद है क्योंकि यह फ्लेक्सिबिलिटी (Flexibility) बढ़ाता है और आपके शरीर, दिमाग और आत्मा को संतुलित करता है।

एक पंजाबी होने के नाते,में बहुत हे ज़्यादा खाने की शौक़ीन हु, और मैं क्रैश डाइट जैसे में विश्वास नहीं रखती हु, हमेशा से खुद को अलग अलग व्यंजनो से अपने आप को सीमित रखने में विश्वास नहीं करती, इस बात में मानती हु की सब कुछ खाओ लेकिन कम मात्रा में खाओ और हाइड्रेटेड रहो बहुत सारा पानी और फल खाके’ कहती है अभिनेत्री शिविका दीवान,

अब हमे शिविका दीवान की सफलता और उसके फिट और स्वस्थ शरीर का राज़ पता चला , जिसके लिए अभिनेत्री बहुत मेहनत करती है। काम के मोर्चे की बात करें तो, शिविका दीवान जिन्होंने तेलुगु उद्योग में ‘ऊ पे कू हा’ जैसी फिल्मों के साथ भोजपुरी और तेलुगु उद्योगों में अपना नाम कमाया है, उन्होंने फिल्म ‘चैलेंज’ में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की शुरुआत की।

 

वह यश कुमार के साथ भोजपुरी फिल्मों जैसे “दमद जी किरये पर है, कहानी, और पहेली में भी अभिनय करेंगी। एक्ट्रेस के लिए कई और परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं, और जल्द ही उनका अनावरण किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...