शिवलिंग का सपना देख हाइवे पर खोदा 15 फीट गहरा गड्ढा

Shivling Ka Sapna Dekh Highway Par Khoda 15 Feet Gahraa Gaddha

हैदराबाद। हैदराबाद में एक शक्स ने शिवलिंग का सपना देख नेशनल हाइवे को खुदवा दिया। दरअसल सोमवार को जब पूरा देश जीएसएलवी मार्क 3 की कामयाब लॉन्चिंग देख रहा था, उस बीच हैदराबाद के पास नेशनल हाइवे 163 को शिवलिंग तलाशने के लिए खोदा जा रहा था। गड्ढे को जेसीबी मशीन से खोदा जा रहा था, जिसमे स्थानीय लोगो के साथ-साथ कुछ नेताओ का भी सपोर्ट था। हैरानी की बात ये है कि ये सारा काम एक शक्स के कहने पर किया जा रहा था, जिसने सपने में वहां पर शिवलिंग देखने का दावा किया था।




सपने में देखा शिवलिंग—-

घटना हैदराबाद के तेलंगाना के जनगांव की है। स्थानिये लोगो का कहना है कि यहां पर रहने वाला मनोज नाम के एक शक्स अपने सपने में हाइवे की इसी जगह पर बार-बार शिवलिंग दिखने की बात कह रहा था। जब भी वो सड़क के इस हिस्से में आता था अजीब तरह की हरकते करने लगता था। इसके बाद उसने यहां पर खुदाई करने का ज़ोर दिया। पिछले तीन साल से अपने सपने में इसी जगह देखे गए शिवलिंग के लिए वो यहा पर खुदाई करने के लिए ज़ोर देता था। एक दिन गांव के लोगों ने उसका साथ देने की ठान ली और हाइवे खोदने के लिए स्थानीय नेता और सरपंच राजी हो गए। जिसके बाद सभी ने जेसीबी मशीनों की मदद से इस काम को अंजाम दिया। जिसके बाद हाइवे पर बीच में 15 बटा 8 फीट का गड्ढा खोदा गया। जिससे वहां जाम भी लग गया। मनोज ने 10 फिट बाद शिवलिंग के पाये जाने की बात कही और गड्ढा 15 फीट तक खोद दिया गया उसके बाद भी शिवलिंग का कुछ अता-पता नहीं चला।




क्या कहती है पुलिस–

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मनोज पर शक जताते हुये मनोज और एक लोकल नेता को वहां से पकड़ लिया। अवैध खुदाई का केस दर्ज किया गया है। हालांकि एफआईआर में किसी का नाम नहीं लिया गया।

हैदराबाद। हैदराबाद में एक शक्स ने शिवलिंग का सपना देख नेशनल हाइवे को खुदवा दिया। दरअसल सोमवार को जब पूरा देश जीएसएलवी मार्क 3 की कामयाब लॉन्चिंग देख रहा था, उस बीच हैदराबाद के पास नेशनल हाइवे 163 को शिवलिंग तलाशने के लिए खोदा जा रहा था। गड्ढे को जेसीबी मशीन से खोदा जा रहा था, जिसमे स्थानीय लोगो के साथ-साथ कुछ नेताओ का भी सपोर्ट था। हैरानी की बात ये है कि ये सारा काम एक शक्स के कहने…