शिवपाल ने सुनी जनता की समस्याएं

लखनऊ: प्रदेश के लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि जनता की जमीन से जुडे विवादों को अतिशीघ्र निस्तारित करें। उन्होंने कहा कि जनता को किसी भी समस्या के लिए इधर-उधर भटकना न पड़े इसके लिए उनकी समस्या को सुनकर सम्बन्धित अधिकारी को तत्काल उसके समाधान के लिए निर्देश दें।

उन्होंने जनता दर्शन में आये हुए विकलांगों एवं मरीजों की समस्याओं को गम्भीरता से सुना तथा मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को फोन पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया। यादव ने आये हुए फरियादी की शिकायत पर तत्काल आवश्यक कार्रवाई करने के निदेश दिये। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि तत्काल अपराधी व्यक्ति के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करके कठोर कार्यवाही सुनिश्चित करें। इसके किसी भी प्रकार की लापरवाही बरदास्त नहीं की जायेगी।

अपराध करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा न जायें। किसी भी व्यक्ति को परेशान न किया जाये तथा अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे प्रतिदिन एक निश्चित समय पर कार्यालय में बैठकर जनता की समस्या को सुनकार तत्काल निष्तारित करे। उन्होंने कहा कि सरकार जनता के हितों के प्रति संवेदनशील है इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जायेगी।

यादव ने लोगो को आश्वस्त किया कि प्रदेश सरकार सभी प्रकार की मदद करने के लिए सदैव तत्पर रहती है इसमे किसी भी प्रकार की लापरवाही किसी स्तर से होती है तो निश्चित ही उसके विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी।

Loading...