1. हिन्दी समाचार
  2. शिवपाल सिंह ने प्रो. रामगोपाल को ​लेकर दिया ऐसा बयान, मचा हड़कंप

शिवपाल सिंह ने प्रो. रामगोपाल को ​लेकर दिया ऐसा बयान, मचा हड़कंप

Shivpal Replies Ramgopal Yadav Over His Comments On Him

By आशीष यादव 
Updated Date

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार बड़े भाई प्रो. रामगोपाल यादव पर पलटवार किया है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव के बयान पर पलटवार करते हुए ​कहा कि वो बड़े भाई हैं, वह पीट भी सकते हैं और पिटवा भी सकते हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बड़े भाई रामगोपाल ने ही समाजवादी आन्दोलन को पलीता लगाया है। आगे उन्होने कहा कि रामगोपाल का कितना जनाधार है, ये सभी लोग जानते है।

पढ़ें :- 22 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है धन लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

चौगुर्जी स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने गठबंधन पर भी निशाना साधा। एक सवाल पर उन्होने कहा कि हमारा प्रयास है कि सभी लोग मिलकर चुनाव लड़ें। साथ ही उन्होने कहा कि सेक्युलर मोर्चे के साथ के बिना बीजेपी को रोंकना मुमकिन नहीं है। शिवपाल सिंह यादव ने दाता किया कि बहुजन मुक्ति मोर्चा जैसी 40 से ज्यादा छोटी पार्टिंयां उनके साथ हैं। उन्होने इच्छा जाहिर की कि सब लोग मिलकर गठबंधन बनाए इसके लिए कांग्रेस से भी सम्पर्क किया जा रहा है। उन्होने दावा किया कि उनकी पार्टी का जनाधार तेजी के साथ बढ़ रहा है। जिससे लोग घबराए हुए हैं।

बता दें कि सोमवार को ही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) को भारतीय चुनाव आयोग द्वारा चुनाव चिन्ह का आवंटन कर दिया गया। पार्टी को चुनाव चिन्ह के रूप में चाभी मिली है। जिसके के लिए प्रसपा अध्यक्ष ने चुनाव आयोग का आभार भी जताया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...