आजम मामले में शिवपाल सिंह ने सपा को दी नसीहत, कहा पार्टी को करना चाहिए आंदोलन

shivpal singh yadav
आजम मामले में शिवपाल सिंह ने सपा को दी नसीहत, कहा पार्टी करना चाहिए आंदोलन

लखनऊ। यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी को सलाह दिया है कि आजम खान के मामले में पार्टी को अब आंदोलन करना चाहिए। आजम ने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत काम किया था, लिहाजा सपाईयों को चाहिए कि उनके समर्थन में आएं।

Shivpal Singh Gave Advice To Sp In Azam Case Said Party Should Agitate :

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव सोमवार को मैनपुरी पहुंचे ​थे जहां उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से मुखातिब हुए। पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान उन्होने योगी सरकार को आंड़े हाथों लिया। उन्होने प्रदेश में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर आंदोलन करने का ऐलान किया है। इस दौरान शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल बताते हुए आंदोलन करने का एलान किया।

शिवपाल ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। आए दिन अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। बिजली के दाम बढ़ने से चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। उन्होंने एलान किया कि 18 सितंबर को पूरे प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर प्रसपा आंदोलन करेगी। इस दौरान उन्होने देश में आई मंदी को लेकर भी चिंता जताई।

लखनऊ। यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी को सलाह दिया है कि आजम खान के मामले में पार्टी को अब आंदोलन करना चाहिए। आजम ने शिक्षा के क्षेत्र में बहुत काम किया था, लिहाजा सपाईयों को चाहिए कि उनके समर्थन में आएं। बता दें कि शिवपाल सिंह यादव सोमवार को मैनपुरी पहुंचे ​थे जहां उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद पत्रकारों से मुखातिब हुए। पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान उन्होने योगी सरकार को आंड़े हाथों लिया। उन्होने प्रदेश में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर आंदोलन करने का ऐलान किया है। इस दौरान शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल बताते हुए आंदोलन करने का एलान किया। शिवपाल ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। आए दिन अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। बिजली के दाम बढ़ने से चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। उन्होंने एलान किया कि 18 सितंबर को पूरे प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था को लेकर प्रसपा आंदोलन करेगी। इस दौरान उन्होने देश में आई मंदी को लेकर भी चिंता जताई।