लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने किया ये बड़ा ऐलान

शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान, यूपी की सभी सीटों पर लड़ेगे लोकसभा चुनाव
शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान, यूपी की सभी सीटों पर लड़ेगे लोकसभा चुनाव

लखनऊ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बताया कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। शिवपाल ने कहा की मेरी पार्टी के सहयोग के बिना देश में सरकार बनाना संभव नहीं होगा। शिवपाल यादव शुक्रवार को दरकवदा गांव में इस्लाम प्रधान के आवास पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे।

Shivpal Singh Yadav Announces Contesting All 80 Lok Sabha Seats In Up :

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खास हैरानी नहीं जाहिर की। उन्होंने कहा कि देखते रहिए क्योंकि जैसे-जैसे लोकसभा और यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आएंगे वैसे-वैसे तमाम ऐसी घटनाएं देखने को मिलेंगी। उन्होंने हालांकि वह शिवपाल का पार्टी के गठन को लेकर बीजेपी पर शंका करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि जरूर इसके पीछे बीजेपी का हाथ हो सकता है।

उन्होंने बताया कि सपा में बार-बार उन्हें अपमानित किया है। उनका मोर्चा पूरी ताकत के साथ 2019 का चुनाव लड़ेगा। इसके बाद 2022 के विधानसभा चुनाव में मजबूत दिल के रूप में उभरेगा। शिवपाल यादव ने कहा कि अपमानित होने की भी कोई सीमा होती है। सेक्युलर मोर्चे के बिना कोई भी पार्टी सरकार नही बना पाएगी। सेक्युलर मोर्चे का सफर शुरू हो चूका है। अब वो रुकने वाला नही है।

गौरतलब है कि बुधवार को शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी में उपेक्षित और अपमानित लोगों को इसमें जोड़ेंगे। शिवपाल का कहना था कि पार्टी में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का सम्मान न होने से आहत हूं। मुझे भी पार्टी में किसी भी मीटिंग में नहीं बुलाया जाता। इस मोर्चे से वे ऐसे सभी लोगों को जोड़ेंगे, जिनका अपमान हो रहा है। साथ ही इसके साथ क्षेत्रीय दलों को भी जोड़ने की बात कही।

लखनऊ। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बताया कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। शिवपाल ने कहा की मेरी पार्टी के सहयोग के बिना देश में सरकार बनाना संभव नहीं होगा। शिवपाल यादव शुक्रवार को दरकवदा गांव में इस्लाम प्रधान के आवास पर पत्रकार वार्ता कर रहे थे। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन पर प्रतिक्रिया देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खास हैरानी नहीं जाहिर की। उन्होंने कहा कि देखते रहिए क्योंकि जैसे-जैसे लोकसभा और यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आएंगे वैसे-वैसे तमाम ऐसी घटनाएं देखने को मिलेंगी। उन्होंने हालांकि वह शिवपाल का पार्टी के गठन को लेकर बीजेपी पर शंका करने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि जरूर इसके पीछे बीजेपी का हाथ हो सकता है। उन्होंने बताया कि सपा में बार-बार उन्हें अपमानित किया है। उनका मोर्चा पूरी ताकत के साथ 2019 का चुनाव लड़ेगा। इसके बाद 2022 के विधानसभा चुनाव में मजबूत दिल के रूप में उभरेगा। शिवपाल यादव ने कहा कि अपमानित होने की भी कोई सीमा होती है। सेक्युलर मोर्चे के बिना कोई भी पार्टी सरकार नही बना पाएगी। सेक्युलर मोर्चे का सफर शुरू हो चूका है। अब वो रुकने वाला नही है। गौरतलब है कि बुधवार को शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी में उपेक्षित और अपमानित लोगों को इसमें जोड़ेंगे। शिवपाल का कहना था कि पार्टी में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) का सम्मान न होने से आहत हूं। मुझे भी पार्टी में किसी भी मीटिंग में नहीं बुलाया जाता। इस मोर्चे से वे ऐसे सभी लोगों को जोड़ेंगे, जिनका अपमान हो रहा है। साथ ही इसके साथ क्षेत्रीय दलों को भी जोड़ने की बात कही।