1. हिन्दी समाचार
  2. शिवपाल यादव बोले, सीएम योगी ईमानदार, नौकरशाही पर नहीं कस पा रहे हैं लगाम, प्रदेश में बढ़ रहा अपराध

शिवपाल यादव बोले, सीएम योगी ईमानदार, नौकरशाही पर नहीं कस पा रहे हैं लगाम, प्रदेश में बढ़ रहा अपराध

Shivpal Singh Yadav Attacks On Bjp Government Over Law And Order Situatio Of Up

By शिव मौर्या 
Updated Date

एटा। प्र​गतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एटा में बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव के शिवपुर स्थित आवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धां​जलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं। प्रदेश को आगे ले जाने के लिए मेहनत भी कर रहे हैं लेकिन नौकरशाही पर लगाम नहीं कस पा रहे हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है, जिसके कारण अपराध बढ़ते जा रहे हैं।
शिवपाल यादव ने बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव को श्रद्धांजलि देने के बाद पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। इस दौरान उन्होंने घटना की जानकारी ली है, जिसके बाद वह पत्रकारों से बातचीत किये। उन्होंने कहा कि सरेआम दीवानी परिसर में हत्या होना निंदनीय है। इस घटना का जल्द से जल्द से खुलासा होना चाहिए साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक समेत तमाम मदद की जरूरत है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गयी है। सरकार अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। नौकरशाही पर योगी को लगाम लगाने की जरूरत है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा यदि पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो सीबीआई जांच की मांग की जाएगी। शिवपाल यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था के मुद्दे पर वह राज्यपाल से मुलाकात करेंगे और उन्हें पूरी जानकारी देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...