शिवपाल को सभी विभाग मिलेंगे वापस, सीएम अखिलेश ने ट्वीट कर बताया

Shivpal Will Get His Old Minister Portfolio Soon Tweets Cm Akhilesh

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के सबसे ताकतवर सियासी कुनबे में मचा घमासान आखिरकार 72 घंटे के बाद थम गया है। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के एक्शन में आने के बाद शुक्रवार दोपहर बाद उनकी की गई घोषणाओं पर देर शाम सीएम अखिलेश यादव ने भी अपने आॅफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर मोहर लगा जी है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शिवपाल यादव को बतौर मंत्री सारे विभाग वापस दिए जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने बर्खास्त मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को भी मंत्रिमंडल में वापस लेने की बात भी ट्वीट में कही गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आगामी दो दिनों के भीतर गायत्री प्रसाद प्रजापति को एकबार फिर शपथ ग्रहण करवाई जाएगी। खबरें तो यहां तक आ रहीं है कि शिवपाल यादव के पोर्टफोलियों में एक नया विभाग आबकारी भी जोड़ा जा सकता है। यह विभाग अभी तक स्वयं सीएम अखिलेश यादव के हाथों में है।

शुक्रवार की सुबह नेता जी ने शिवपाल यादव और सीएम अखिलेश यादव के बीच समझौता करवाया था। इस समझौते के मुताबिक शिवपाल यादव को मंत्री पद उनके पुराने सभी विभागों के साथ वापस लौटाया जाएगा, साथ ही वे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी बने रहेंगे। साथ ही गायत्री प्रजापति की बहाली की बात भी नेता जी ने प्रेस कांफ्रेन्स के दौरान ही स्पष्ट कर दी थी।

लखनऊ।उत्तर प्रदेश के सबसे ताकतवर सियासी कुनबे में मचा घमासान आखिरकार 72 घंटे के बाद थम गया है। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के एक्शन में आने के बाद शुक्रवार दोपहर बाद उनकी की गई घोषणाओं पर देर शाम सीएम अखिलेश यादव ने भी अपने आॅफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर मोहर लगा जी है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि शिवपाल यादव को बतौर मंत्री सारे विभाग वापस दिए जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने बर्खास्त मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति…