1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवपाल यादव ने फिर पढ़े सीएम योगी की तारीफ में कसीदे, अखिलेश पर साधा निशाना

शिवपाल यादव ने फिर पढ़े सीएम योगी की तारीफ में कसीदे, अखिलेश पर साधा निशाना

प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को मेहनती और ईमानदार बताया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का ​बिना नाम लिए ही उन पर निशाना भी साध दिया। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। प्रसपा चीफ शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को मेहनती और ईमानदार बताया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का ​बिना नाम लिए ही उन पर निशाना भी साध दिया। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं।

पढ़ें :- छोटे उद्यमियों को सीएम योगी ने 16 हजार करोड़ का ऋण वितरण किया, कहा-परिवार के एक सदस्य को देंगे नौकरी-रोजगार

इसके साथ ही कहा कि कोविड के दौरान सदन के सभी सदस्यों का सहयोग लिया गया होता तो स्थिति को और अच्छे से संभाला जा सकता था। शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav)  के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए भाजपा के सदस्यतों ने मेज थपथपा कर उनका स्वागत किया। हालांकि, इस दौरान शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने भाजपा सरकार पर तंज भी कसा।

उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार के नारे का हवाला देते कहा कि, सबका साथ और सबका विकास है लेकिन सरकार ने सबका सहयोग नहीं लिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री तो संत हैं, योगी हैं। योग का मतलब सबको जोड़ना होता है। साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री विपक्ष का सहयोग लेकर प्रदेश को नई ऊंचाईयों तक पहुंचा सकते हैं। इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर विपक्ष हमारी बात मान गया होता तो आज सत्ता में होते।

 

पढ़ें :- सीएम योगी ने की बाढ़ नियंत्रण एवं बचाव को लेकर बैठक, कहा-सभी तटबंधों की सतत निगरानी की जाए
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...