शिवपाल यादव का ऐलान, सदस्यता गई तो जसवंतनगर से ही लड़ूंगा चुनाव

shivpal yadav
शिवपाल यादव का ऐलान, सदस्यता गई तो जसवंतनगर से ही लड़ूंगा चुनाव

इटावा। यूपी में उपचुनाव की सरगर्मी के बीच बड़ी खबर सामने आई है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जसवंतनगर से ही चुनाव लड़ेंगे। वर्तमान में शिवपाल यादव सपा से जसवंतनगर सीट से विधायक हैं।
सपा द्वारा विधानसभा में शिवपाल सिंह यादव की सदस्यता को लेकर आपत्ति दर्ज कराने के बाद शिवपाल ने बुधवार ​को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जसवंतनगर उनका गढ़ है। वहां से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वालों की जमानत जब्त होगी। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को उनके लिए चुनाव प्रचार करना चाहिये।

Shivpal Yadav Announced Will Contest Elections From Jaswantnagar :

इटावा में बुधवार को अपने सैफई स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यदि उपचुनाव होते हैं तो वह जसवंतनगर सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। जसवंतनगर उनका गढ़ है और यहां पर उनके खिलाफ चुनाव लडऩे वालों की जमानत जब्त होगी। मैने नेताजी के लिए बहुत चुनाव प्रचार किया है, इसलिए उन्हें भी मेरे लिए चुनाव प्रचार करना चाहिए।
आपको बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी ने विधानसभा में शिवपाल यादव की सदस्यता को लेकर आपर्ति दर्ज कराई है। इस पर जल्द ही फैसला आने की संभावना है।

शिवपाल ने कहा कि बुधवार से प्रसपा पूरे प्रदेश में किसानों की समस्या, बिजली के बढ़े दाम व अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रही है। इटावा के प्रदर्शन में हम भी शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आर्थिक मंदी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री रामसेवक यादव गंगापुरा मौजूद थे।

शिवपाल यादव ने कहा कि जसवंतनगर से अभी तक मुझे कोई चुनाव नहीं हरा पाया है। जसवंतनगर की जनता हमारे साथ है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जसवंतनगर से चुनाव जनता लड़ेगी और जीतेंगे हम। अगर मेरी सदस्यता खत्म होती है तो मैं जसवंत नगर सीट से ही उपचुनाव लड़ूंगा। सामने समाजवादी पार्टी का चाहे जो भी चेहरा हो।

इटावा। यूपी में उपचुनाव की सरगर्मी के बीच बड़ी खबर सामने आई है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जसवंतनगर से ही चुनाव लड़ेंगे। वर्तमान में शिवपाल यादव सपा से जसवंतनगर सीट से विधायक हैं। सपा द्वारा विधानसभा में शिवपाल सिंह यादव की सदस्यता को लेकर आपत्ति दर्ज कराने के बाद शिवपाल ने बुधवार ​को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जसवंतनगर उनका गढ़ है। वहां से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने वालों की जमानत जब्त होगी। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को उनके लिए चुनाव प्रचार करना चाहिये। इटावा में बुधवार को अपने सैफई स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि यदि उपचुनाव होते हैं तो वह जसवंतनगर सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। जसवंतनगर उनका गढ़ है और यहां पर उनके खिलाफ चुनाव लडऩे वालों की जमानत जब्त होगी। मैने नेताजी के लिए बहुत चुनाव प्रचार किया है, इसलिए उन्हें भी मेरे लिए चुनाव प्रचार करना चाहिए। आपको बता दें कि हाल ही में समाजवादी पार्टी ने विधानसभा में शिवपाल यादव की सदस्यता को लेकर आपर्ति दर्ज कराई है। इस पर जल्द ही फैसला आने की संभावना है। शिवपाल ने कहा कि बुधवार से प्रसपा पूरे प्रदेश में किसानों की समस्या, बिजली के बढ़े दाम व अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रही है। इटावा के प्रदर्शन में हम भी शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आर्थिक मंदी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। केंद्र व प्रदेश की बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री रामसेवक यादव गंगापुरा मौजूद थे। शिवपाल यादव ने कहा कि जसवंतनगर से अभी तक मुझे कोई चुनाव नहीं हरा पाया है। जसवंतनगर की जनता हमारे साथ है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जसवंतनगर से चुनाव जनता लड़ेगी और जीतेंगे हम। अगर मेरी सदस्यता खत्म होती है तो मैं जसवंत नगर सीट से ही उपचुनाव लड़ूंगा। सामने समाजवादी पार्टी का चाहे जो भी चेहरा हो।