शिवपाल बोले, यह समाजवादियों की नहीं, अखिलेश के घमंड की हार है

Shivpal Yadav Bole Yah Akhilesh Ke Ghamand Ki Har Hai

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की शनिवार को जारी मतगणना के रूझानों में समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस गठबंधन के बुरी तरह पिछड़ने के बाद सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह समाजवादियों की नहीं, बल्कि कुछ लोगों के घमंड की हार है।



शिवपाल ने संवाददाताओं से कहा कि परिवार के भीतर अब भी कलह है। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि पार्टी के लिए जिन लोगों ने मेहनत की, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। यह समाजवादियों की नहीं, बल्कि कुछ लोगों के घमंड की हार है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा की 403 सीटों के लिए शनिवार को जारी मतगणना के शुरुआती रूझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को भारी बढ़त हासिल होती दिख रही है, जबकि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को जोरदार झटका लगता दिखाई दे रहा है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की शनिवार को जारी मतगणना के रूझानों में समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस गठबंधन के बुरी तरह पिछड़ने के बाद सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह समाजवादियों की नहीं, बल्कि कुछ लोगों के घमंड की हार है। शिवपाल ने संवाददाताओं से कहा कि परिवार के भीतर अब भी कलह है। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि पार्टी के लिए…