शिवपाल सिंह यादव ने जारी की सेक्युलर मोर्चा के 9 प्रवक्ताओं की लिस्ट

शिवपाल सिंह यादव ने जारी की सेक्युलर मोर्चा के 9 प्रवक्ताओं की लिस्ट
शिवपाल सिंह यादव ने जारी की सेक्युलर मोर्चा के 9 प्रवक्ताओं की लिस्ट

Shivpal Yadav Declares The Team Of Spokes Persons

लखनऊ। सपा से अलग होने के बाद सार्वजनिक मंच से अब पीछे न हटने की बात कहने वाले शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तैयारियां तेज कर दी है। इसके लिए नौ प्रवक्ताओं व मीडिया पैनलिस्ट के नाम की घोषणा कर दी गई है। 9 लोगों की इस लिस्ट में कई ऐसे नाम हैं, जिनके खिलाफ अखिलेश यादव ने सीधे कार्रवाई की थी। इस लिस्ट में सपा के पूर्व विधायक शारदा प्रताप शुक्ला का नाम नंबर एक पर है।

शारदा प्रताप शुक्ला 2017 के विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद सपा के विरोध में उतरे थे, जिसके बाद उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया था। इनके अलावा लिस्ट में सैयद शादाब फातिमा, दीपक मिश्र, नवाब अली अकबर, सुधीर सिंह, प्रोफेसर दिलीप यादव, अभिषेक सिंह आशू, मोहम्मद फरहत रईस खान और अरविंद यादव के नाम शामिल हैं। बता दें समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने मंगलवार को इसे धर्मयुद्ध करार देते हुए कहा है कि जीत सत्य की होती है।

इस दौरान शिवपाल ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए महाभारत और रामायण का भी जिक्र किया। जिसके बाद से समाजवादी पार्टी की रार और आगे बढ़ गई है। शिवपाल ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि सत्ता पाकर कभी अभिमान नहीं आना चाहिए। मैंने तो कभी कोई पद नहीं मांगा. पार्टी में नेताजी के साथ तमाम उतार चढाव आए, लेकिन हमने मिलकर संभाला।

लखनऊ। सपा से अलग होने के बाद सार्वजनिक मंच से अब पीछे न हटने की बात कहने वाले शिवपाल सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तैयारियां तेज कर दी है। इसके लिए नौ प्रवक्ताओं व मीडिया पैनलिस्ट के नाम की घोषणा कर दी गई है। 9 लोगों की इस लिस्ट में कई ऐसे नाम हैं, जिनके खिलाफ अखिलेश यादव ने सीधे कार्रवाई की थी। इस लिस्ट में सपा के पूर्व विधायक शारदा प्रताप शुक्ला का नाम नंबर एक…