1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा विधायक के साथ नहीं बैठना चाहते शिवपाल यादव , स्पीकर से की सीट बदलने की मांग

सपा विधायक के साथ नहीं बैठना चाहते शिवपाल यादव , स्पीकर से की सीट बदलने की मांग

विधानसभा चुनाव के समय से चाचा (शिवपाल यादव) और भतीजें (अखिलेश यादव) में काफी दिलों की दूरी बढ़ गई है। अब विधानसभा में सीटों के फासले के साथ नजर आएगी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। विधानसभा चुनाव के समय से चाचा (शिवपाल यादव) और भतीजें (अखिलेश यादव) में काफी दिलों की दूरी बढ़ गई है। अब विधानसभा में सीटों के फासले के साथ नजर आएगी।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

बताया जा रहा है कि अभी तक अखिलेश यादव के ठीक पीछे बैठने वाले शिवपाल यादव ने अब भतीजे के पास नहीं बैठना चाहते हैं। जिसके बाद से विधानसभा अध्यक्ष से सीट बदलने की गुजारिश की है। उन्होंने वरिष्ठता के आधार पर स्थान दिए जाने की मांग की है। वह सदन के सबसे वरिष्ठ सदस्यों में से एक हैं।

गौरतलब है कि साइकिल चुनाव चिह्न पर जीतकर विधानसभा पहुंचे शिवपाल यादव सपा विधायकों के साथ नहीं बैठना चाहते हैं। विधानसभा में सपा सदस्यों ने विभिन्न कारणों से अपनी सीटे बदल दी हैं। कुछ वरिष्ठ सदस्यों को अब आगे की सीटें दी गई हैं। शिवपाल सिंह यादव ने भी अपनी सीट बदलने का अनुरोध किया है।

इकबाल महमूद व महबूब अली अगल बगल की सीट दी गई है। इसी तरह इरफान सोलंकी व उनके मित्र विधायक को साथ बैठने के लिए पहले से तय सीट बदल दी गईं हैं।

 

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...