शिवपाल यादव का बीजेपी सरकार पर तंज, मदिरालय में भीड़ और देवालय सूना!

shivpal yadav
शिवपाल यादव का बीजेपी सरकार पर तंज, मदिरालय में भीड़ और देवालय सूना!

लखनऊ। प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव अक्सर अपने तंज और बयानबाजी से सुर्खियों में बने रहते हैंं, उनका बयान देने का अंदाज और नेताओं से बिल्कुल अलग है. कोरोना महामारी को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है. इसी क्रम में सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसाते हुए निशाना साधा. शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मदिरालयों में भीड़ है और देवालय सूने पड़े हैं.’ उन्होंने ट्वीट करके उपासना स्थलों में पूजा और इबादत की मांग की है. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है,” मदिरालयों में भीड़ है व देवालय सूने पड़े हैं! उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना का विस्तार जारी है.”

Shivpal Yadav Lashes Out At Bjp Government Crowds In Liquor And Listened To Temple :

शिवपाल कहते हैं कि जब मानवीय सामर्थ्य व सीमाएं चूकने लगें तो बेहतर हो कि सभी उपासना स्थलों में स्वास्थ्य निर्देशों के साथ पूजा व इबादत की इजाजत दी जाए. शायद ईश्वर ही इस वैश्विक आपदा से निजात दिला सकें. बता दें कि शिवपाल यादव ने लगातार कोरोना काल में संक्रमितों की बढ़ रही संख्या को देखते हुए सरकार पर हमलावर हैं.

इससे पहले औरैया में मजदूरों की मौत को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नेता शिवपाल सिंह यादव ने दुर्भाग्यपूर्ण और हृदयविदारक बताया था. मजदूरों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया था. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है,”यूपी के औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मृत्यु दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण व हृदय विदारक है. श्रद्धांजलि! आज इन गरीब प्रवासियों के हिस्से में लूटपाट, पुलिस की पिटाई, फटकार, अपमान, भूख व दुर्घटनाएं हैं और मांग सिर्फ यह है कि घर पहुंचा दो! इतनी असंवेदनशीलता क्यों?” वहीं शिवपाल यादव ने सवाल उठाते हुए सरकार से पूछा था कि मजदूरों के लिए वंदे भारत मिशन क्यों नहीं?

लखनऊ। प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव अक्सर अपने तंज और बयानबाजी से सुर्खियों में बने रहते हैंं, उनका बयान देने का अंदाज और नेताओं से बिल्कुल अलग है. कोरोना महामारी को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है. इसी क्रम में सोमवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज कसाते हुए निशाना साधा. शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मदिरालयों में भीड़ है और देवालय सूने पड़े हैं.' उन्होंने ट्वीट करके उपासना स्थलों में पूजा और इबादत की मांग की है. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है,” मदिरालयों में भीड़ है व देवालय सूने पड़े हैं! उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना का विस्तार जारी है." शिवपाल कहते हैं कि जब मानवीय सामर्थ्य व सीमाएं चूकने लगें तो बेहतर हो कि सभी उपासना स्थलों में स्वास्थ्य निर्देशों के साथ पूजा व इबादत की इजाजत दी जाए. शायद ईश्वर ही इस वैश्विक आपदा से निजात दिला सकें. बता दें कि शिवपाल यादव ने लगातार कोरोना काल में संक्रमितों की बढ़ रही संख्या को देखते हुए सरकार पर हमलावर हैं. इससे पहले औरैया में मजदूरों की मौत को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के नेता शिवपाल सिंह यादव ने दुर्भाग्यपूर्ण और हृदयविदारक बताया था. मजदूरों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने ट्वीट कर सरकार से सवाल किया था. शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है,”यूपी के औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मृत्यु दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण व हृदय विदारक है. श्रद्धांजलि! आज इन गरीब प्रवासियों के हिस्से में लूटपाट, पुलिस की पिटाई, फटकार, अपमान, भूख व दुर्घटनाएं हैं और मांग सिर्फ यह है कि घर पहुंचा दो! इतनी असंवेदनशीलता क्यों?” वहीं शिवपाल यादव ने सवाल उठाते हुए सरकार से पूछा था कि मजदूरों के लिए वंदे भारत मिशन क्यों नहीं?