कांग्रेस से गठबंधन की कतार में है शिवपाल की पार्टी प्रसपा: सूत्र

shivpal-yadaw
कांग्रेस से गठबंधन की कतार में है शिवपाल की पार्टी प्रसपा: सूत्र

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की नवनिर्वाचित राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी आज कल यूपी में अपने कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं। सूत्रों की मानें तो कांग्रेसी नेता भी यूपी में गठबंधन को लेकर आपस में चर्चा कर रहे हैं।

Shivpal Yadav Pragatisheel Samajwadi Party Lohia Alliance Congress Priyanka Gandhi Vadra :

सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि प्रियंका गांधी लगातार शिवपाल से फोन पर संपर्क बनाए हुए हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि ना ही कांग्रेस नेताओं की तरफ से की जा रही है और ना ही प्रसपा के नेता कर रहे हैं। बता दें कि शिवपाल सिंह पहले ही कांग्रेस से गठबंधन की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। हाल ही मे प्रियंका के साथ यूपी की राजधानी लखनऊ में रोड शो करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया था। जिसके बाद से प्रियंका लगातार अपने कार्यकर्ताओं के संपर्क में हैं।

अब देखना होगा कि कांग्रेस-प्रसपा के गठबंधन की बात किस हद तक सच साबित होगी। मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में महान दल ने गठबंधन कर लिया है। महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने लखनऊ में प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन की पेशकश की, जिसे स्वीकार कर लिया गया।

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की नवनिर्वाचित राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी आज कल यूपी में अपने कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अपने भतीजे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं। सूत्रों की मानें तो कांग्रेसी नेता भी यूपी में गठबंधन को लेकर आपस में चर्चा कर रहे हैं।सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि प्रियंका गांधी लगातार शिवपाल से फोन पर संपर्क बनाए हुए हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि ना ही कांग्रेस नेताओं की तरफ से की जा रही है और ना ही प्रसपा के नेता कर रहे हैं। बता दें कि शिवपाल सिंह पहले ही कांग्रेस से गठबंधन की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। हाल ही मे प्रियंका के साथ यूपी की राजधानी लखनऊ में रोड शो करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया था। जिसके बाद से प्रियंका लगातार अपने कार्यकर्ताओं के संपर्क में हैं।अब देखना होगा कि कांग्रेस-प्रसपा के गठबंधन की बात किस हद तक सच साबित होगी। मंगलवार को कांग्रेस पार्टी में महान दल ने गठबंधन कर लिया है। महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने लखनऊ में प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन की पेशकश की, जिसे स्वीकार कर लिया गया।