गेस्ट हाउस कांड सिर्फ विपक्षी पार्टियों की देन : शिवपाल सिंह यादव

shivpal singh yadav1
गेस्ट हाउस कांड सिर्फ विपक्षी पार्टियों की देन : शिवपाल सिंह यादव

Shivpal Yadav Statement In Guest House Scandle

कानपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व कदृदावर नेता शिवपाल सिंह यादव एक जनसभा को संबोधित करने के लिए कानपुर पहुंचे। वहां बोलते हुए उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन के बाद भाजपा नेता भयभीत हो गए। इसी ​के चलते वो जहां भी जाते हैं वहां गेस्टहाउस कांड की याद दिलाते हैं। उस कांड की सच्चाई बताते हुए सपा नेता ने कहा कि गेस्ट हाउस में उस दिन कुछ हुआ ही नही था, ये तो भाजपा नेता हैं जो की चीजो को बढ़ा—चढ़ा कर लोगों के सामने पेश करने की कला के चलते उस मामले को तूल पकड़ा देते है।

गेस्ट हाउस कांड के बारे में आगे बोलते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि दोनो पक्षों में कुछ गलतफहमियां थी, जिसे राजनीतिक लाभ के लिए भाजपा ने तूल पकड़ा दिया। भापता को इस गठबंधन की वजह से आगामी चुनाव होने वाले नुकसान का आभास हो गया है, जिसके चलते ही वो बार—बार गेस्ट हाउस कांड को दोहराती रहती है। फिलहाल शिवपाल सिंह के इस बयान के बाद से चर्चाओं का बाजार फिर से गरम हो गया है।

बता दें कि शिवपाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहां कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा का गठबंधन भाजता को पूरी तरह से साफ कर देगा। उन्नाव में भाजपा विधायक द्वारा किए गए गैंगरेप के मामले में भी शिवपाल सिंह ने कहा कि इस मामले में भी सरकार आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन हाईकोर्ट ने मामले को संज्ञान मे लिय, जिसके बाद आरोपी विधायक के साथ अन्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

कानपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व कदृदावर नेता शिवपाल सिंह यादव एक जनसभा को संबोधित करने के लिए कानपुर पहुंचे। वहां बोलते हुए उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और बसपा के गठबंधन के बाद भाजपा नेता भयभीत हो गए। इसी ​के चलते वो जहां भी जाते हैं वहां गेस्टहाउस कांड की याद दिलाते हैं। उस कांड की सच्चाई बताते हुए सपा नेता ने कहा कि गेस्ट हाउस में उस दिन कुछ हुआ ही नही…