1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shivpal Yadav ने बीजेपी पर बड़ा अटैक, कहा- सरकार ने गरीबों को भिखारी बना दिया

Shivpal Yadav ने बीजेपी पर बड़ा अटैक, कहा- सरकार ने गरीबों को भिखारी बना दिया

लिया (Ballia) पहुंचे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता व पूर्व मन्त्री शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने गरीबो को पांच किलो राशन देकर भिखारी बना दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

बलिया। बलिया (Ballia) पहुंचे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता व पूर्व मन्त्री शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने एक कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने गरीबो को पांच किलो राशन देकर भिखारी बना दिया है। गुरुवार को बलिया (Ballia) के सहतवार में बद्री नाथ सिंह की 21 वीं पुण्य तिथि के अवसर पर एक सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav)  ने मंच से भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। नौजवानों से कहा कि चाहे जेल जाना पड़े, आंदोलन करना पड़े अथवा धरना देना पड़े।

पढ़ें :- सपा के विकासशील कार्यों का विरोध करते-करते भाजपा यूपी की जनता की ख़ुशियों की ही विरोधी हो गयी: अखिलेश यादव

इस बेईमान व झूठे लोगों को अब सत्ता से बाहर करना है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) ने प्रदेश में अब जनता का उत्पीड़न किया तो वह तलवार व ढाल बन कर जनता की मदद करने का कार्य करेंगे । आज ऐलान करने आया हूं कि अब संघर्ष होगा । इसकी शुरुआत बलिया से ही होगी । मैनपुरी लोकसभा के सम्पन्न उप चुनाव में जनता ने भाजपा सरकार (BJP Government)  व इसके बड़बोले मंत्रियों को सीख देते हुए जबाव दे दिया है। शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government)  के मंत्रियों को अब वह सिखाएंगे कि चुनाव कैसे लड़ा जाता है। उन्होंने भाजपा सरकार (BJP Government)  पर निशाना साधते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में भाजपा को हटाना है।

गरीबों को पांच किलो चावल देकर बीजेपी सरकार ने भिखारी बना दिया

2024 के चुनाव के बाद जैसे ही भाजपा की सरकार (BJP Government) हटेगी, उत्तर प्रदेश की सरकार भी 2027 के पहले हट जाएगी । इसके बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मुख्यमंत्री बनेंगे । उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार (BJP Government)  ने गरीबों को पांच – पांच किलो चावल देकर भिखारी बना दिया है। भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार ने झूठ बोल कर भगवान राम के नाम पर देश व प्रदेश की जनता को केवल ठगने का कार्य किया है। भाजपा ने भगवान राम के नाम पर झूठ बोला। भाजपा सरकार (BJP Government)  ने नव साल में किए गए किसी वायदे को पूरा करने का कार्य नही किया। थाने से लेकर तहसील व सरकारी कार्यालय में बगैर रिश्वत के कोई कार्य नही हो रहा है। यादव ने जोर देकर कहा कि जनता सपा की पूर्ववर्ती सरकार के विकास कार्यों को याद कर रही है।

पढ़ें :- विपक्षी एकता के लिए बड़ा झटका,राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' में नहीं शामिल होंगे नीतीश, ठुकराया न्योता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...