1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवपाल यादव प्रदेश के नेता थे, उन्हें बैठने के लिए कुर्सी का हत्था मिला : सीएम योगी

शिवपाल यादव प्रदेश के नेता थे, उन्हें बैठने के लिए कुर्सी का हत्था मिला : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने एसपी सिंह बघेल (SP Singh Baghel) पर हुए हमले को लेकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हार को देखकर सपा के लोग बौखला गए हैं, जिसके कारण वो हमले कर रहे हैं। एसपी सिंह बघेल (SP Singh Baghel) पर हुआ हमला सपा की कायराना हरकत है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने एसपी सिंह बघेल (SP Singh Baghel) पर हुए हमले को लेकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हार को देखकर सपा के लोग बौखला गए हैं, जिसके कारण वो हमले कर रहे हैं। एसपी सिंह बघेल (SP Singh Baghel) पर हुआ हमला सपा की कायराना हरकत है।

पढ़ें :- यूपी में एक जुलाई से शुरू होगा 'संचारी रोग नियंत्रण अभियान', सीएम योगी ने बैठक में दिए ये निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि, घबराने की जरूरत नहीं है हमने पांच सालों में सपा के संरक्षा में पहले वाले गुंडो और अपराधियों पर कार्रवाई की है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वो कहते थे कि नामांकन के बाद सीधे सर्टिफिकेट लेने के लिए आऊंगा लेकिन उसके पांचवे दिन ही उन्हें करहल आना पड़ा।

उनकी स्थिति आसमान से टपके, खजूर पर लटके वाली हो गई है। वो बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि शिवपाल (Shivpal) प्रदेश के नेता थे। उनको बैठने को कुर्सी नहीं मिली। कुर्सी का हत्था बैठने को मिला। शिवपाल (Shivpal) की दुर्गति कर दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैनपुरी की सभी सीटें भाजपा जीत रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...