1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश के साथ आते ही शिवपाल यादव की घट की सुरक्षा, अब जेड श्रेणी की जगह मिलेगी वाई श्रेणी

अखिलेश के साथ आते ही शिवपाल यादव की घट की सुरक्षा, अब जेड श्रेणी की जगह मिलेगी वाई श्रेणी

मैनपुरी उपुचनाव में चाचा-भतीजे के एक होते ही शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की सुरक्षा में कटौती कर दी गई है। शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  को जेड श्रेणी की जगह वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। चाचा—भतीजे के एक होने के बाद शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  को ये पहले झटके के रूप में ​देखा जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मैनपुरी उपुचनाव में चाचा-भतीजे के एक होते ही शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) की सुरक्षा में कटौती कर दी गई है। शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  को जेड श्रेणी की जगह वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। चाचा—भतीजे के एक होने के बाद शिवपाल यादव (Shivpal Yadav)  को ये पहले झटके के रूप में ​देखा जा रहा है। इससे पहले भी अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से जुड़े कई नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई थी।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इसमें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव, रामगोपाल यादव और आजम खान का नाम भी शामिल है। वहीं, अब शिवपाल यादव को जेड की जगह वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। दरअसल, योगी सरकार ने वीआईपी कल्चर खत्म करने के तहत सीएम योगी ने प्रमुख सचिव (गृह) को सिर्फ जरूरत के मुताबिक नेताओं को सुरक्षा देने के निर्देश दिए थे।

इसके बाद सभी वीवीआईपी और वीआईपी को मिली कैटेगरीवाइज सिक्युरिटी का रिव्यू किया गया था। इसके बाद कई नेताओं और मंत्रियों को दी गई सिक्युरिटी के संबंध में रिपोर्ट मंगाई गई थी। इसके बाद नेताओं की सिक्युरिटी घटाई गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...