1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP सरकार पर शिवपाल यादव का निशाना, कहा-हम आजीवन सपा में रहेंगे

BJP सरकार पर शिवपाल यादव का निशाना, कहा-हम आजीवन सपा में रहेंगे

समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने मंगलवार को योगी सरकार पर मंगलवार बड़ा हमला बोला। प्रयागराज में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि, इस सरकार में विपक्ष का उत्पीड़न हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date
प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने मंगलवार को योगी सरकार पर मंगलवार बड़ा हमला बोला। प्रयागराज में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि, इस सरकार में विपक्ष का उत्पीड़न हो रहा है। भाजपा की सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है। विपक्ष पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। निर्दोष लोगों को जेल भेजा जा रहा है।
इसके साथ ही रामपुर में हुए उपचुनाव का भी मुद्दा उठाया। शिवपाल यादव ने कहा कि, रामपुर में वोट नहीं डालने दिया गया। इस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अब सपा के समर्थन में माहौल बन रहा है। इस दौरान सपा में बड़ी जिम्मेदारी के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि हमारे लिए पद मायने नहीं रखता। मुझे पद की कोई लालसा नहीं है। मेरे लिए पद कोई बड़ी चीज नहीं है।
इसके साथ ही शिवपाल यादव ने कहा कि, अखिलेश विपक्ष की अच्छी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि, हम आजीवन सपा में रहेंगे। चाहे पद मिले या नहीं मिले। जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे निभाएंगे। ऐसा कोई पद नहीं बचा, जिस पर रहा नहीं हूं। मुझे सपा को मजबूत करना है।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update : झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...