1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा-2 मई को ममता दीदी गईं

शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा-2 मई को ममता दीदी गईं

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार जोर शोर से शुरू हो गया है। इसी क्रम में शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shivraj Singh Chauhan Attacked Mamta Banerjee Said Mamta Didi Went On May 2

भोपाल। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रचार जोर शोर से शुरू हो गया है। इसी क्रम में शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- नंदीग्राम का संग्राम में हार मानने को तैयार नहीं ममता, कलकत्ता हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 24 जून को

उन्होंने कहा ममता दीदी ने किसान सम्मान निधि का लाभ किसानों को नहीं दिया। आयुष्मान योजना लागू नहीं की और गरीबों को धोखा दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने चुनाव में नया नारा दिया है ‘2 मई को दीदी तो गई…’

शिवराज सिंह ने लोगों की दीदी का फुल फॉर्म भी बताया और कहा की पहले डी का अर्थ डिक्टेटर है। आई का अर्थ लोगों के प्रति असंवेदनशीलता है। दूसरे डी का अर्थ भय फैलाने का काम का है। फिर आई का अर्थ अयोग्य सीएम है।

ममता बनर्जी पर हिंदु मुस्लिमों को बांटने का आरोप लगाते हुए शिवराज सिंह ने कहा की 1906 में, अंग्रेजों ने पश्चिम बंगाल को विभाजित कर दिया और अब ममता बनर्जी ने सोनार बांग्ला को हिंदुओं और मुसलमानों में बांट दिया है।

 

पढ़ें :- केंद्र Twitter और TMC को नहीं कर सकता कंट्रोल, इसीलिए बुलडोज करने की हो रही है कोशिश : ममता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X