1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हुआ जमानती Warrent, जावेद अख्तर ने बढ़ाई मुश्किलें

Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हुआ जमानती Warrent, जावेद अख्तर ने बढ़ाई मुश्किलें

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shivraj Singh Chauhan Prime Minister Modi Compliments You Are A True Leader

नई दिल्ली: कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता रहा है। दरअसल एक बार फिर कंगना रनौत की मुसीबतें बढ़ती चली जा रहीं हैं। आपको बता दें जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

इतना ही नहीं, मानहानि मामले में पेश ना होने के कारण कंगना के खिलाफ एक अदालत ने ये वारंट जारी किया है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया था लेकिन कंगना पेश नहीं हुईं, जिसके कारण उनके खिलाफ ये सख्त कदम उठाया गया है।

ऐसे शुरू हुआ था मामला 

जावेद अख्तर ने अभिनेत्री पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी। अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में ‘‘गुटबाजी’’ का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था।

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी।  शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है। अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था।

पढ़ें :- सांसों के संकट के बीच इस टीवी कपल ने डोनेट किया प्लाज्मा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...