1. हिन्दी समाचार
  2. कांग्रेस के डूबते जहाज को छोडऩे वाले पहले शख्स हैं राहुल गांधी: शिवराज सिंह चौहान

कांग्रेस के डूबते जहाज को छोडऩे वाले पहले शख्स हैं राहुल गांधी: शिवराज सिंह चौहान

Shivraj Singh Chouhan Attacks On Rahul Gandhi Said He Is The First Person To Leave The Drowning Congress

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

हैदराबाद। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर फिर से तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी को बचाने की कोशिश नहीं कर रह हैं। वह कांग्रेस को बचाने की अंत तक कोशिश करने के बजाय पार्टी के डूबते जहाज को छोड़कर जाने वाले पहले शख्स हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः आज की बैठक भी बेनतीजा, अब 9 दिसंबर को सरकार और किसानों के बीच होगी वार्ता

चौहान ने कहा कि कोई नहीं जानता है कि कांग्रेस का मौजूदा अध्यक्ष कौन है। भाजपा के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान के प्रमुख चौहान ने बुधवार को हैदराबाद में भी गांधी पर यही तंज कसा था। उन्होंने कहा क्या आप जानते हैं कि कांग्रेस का अभी अध्यक्ष कौन है।

हमने सुना था कि जब जहाज डूबता है तो कप्तान इसे बचाने के लिए सबसे अंत तक रहता है। उन्होंने पत्रकारों से कहा लेकिन कप्तान गांधी कांग्रेस के जहाज से कूदने वाले पहले व्यक्ति हैं। इसके अलावा पत्रकारों से चौहान ने कहा कि भाजपा देश में अपना आधार बढ़ाने के लिए अगले महीने से 35 दिन लंबा विशेष सदस्यता अभियान चलाएगी।

यह अभियान खासकर उन राज्यों में चलाया जाएगा जहां पार्टी सत्ता में नहीं है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह अभियान छह जुलाई को शुरू होगा और 11 अगस्त तक चलेगा। चौहान ने बताया कि अभियान का नाम संगठन पर्व है। इस अभियान की अहमियत ऐसे क्षेत्रों और राज्यों में होगी जहां भाजपा पर्याप्त मजबूत नहीं है जैसे केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, पुडुचेरी, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, कश्मीर घाटी और सिक्किम समेत अन्य।

पढ़ें :- यूपी में हुए दो करोड़ कोरोना टेस्ट, सीएम योगी ने लांच किया मेरा कोविड केंद्र एप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...