शिवराज का बड़ा बयान: कहा- पांच साल से पहले ही लौटूंगा सीएम हाउस

shivraj
प्रहलाद बंधवार की हत्या की सीबीआई जांच हो: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में हार के बाद शिवराज सिंह चौहान कल पहली बार अपने गृह जिले सिहोर के लोगों से मुलाकात की। शिवराज से मिलने बड़ी तादाद में महिलाएं आईं थीं। शिवराज से मिलकर कई महिलाएं रोने लगीं तो शिवराज ने भी बहनों को गले लगा कर ढांढस दिया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोई चिन्ता मत करना, ‘टाइगर अभी जिन्दा है’। आंख उठा कर कोई देखें।

Shivraj Singh Says Can Be Returned Cm House :

बुधनी के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “किसी को भी इस बात की चिंता करने की ज़रूरत नहीं कि आगे क्या होगा… मैं अभी यहीं हूं… टाइगर अभी ज़िन्दा है…”उन्होने आगे कहा कि हो सकता है सीएम हाउस में वापस आने में पांच साल पूरे भी न लगें।

अपनी हाज़िरजवाबी के लिए मशहूर रहे शिवराज सिंह चौहान कई मौकों पर कटाक्ष करने के लिए तुकबंदी और एक-दो शब्दों या वाक्यों का इस्तेमाल करते रहे हैं, और अपने राजनैतिक प्रतिद्वंद्वियों पर सटीक व्यंग्य करते रहे हैं।

मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए फिल्मी गीत का सहारा लिया था – ‘तुम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे…’

भोपाल में सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में 5 साल भी पूरे न लगे। दरअसल शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस में बुधनी विधानसभा से पहुंचे लोगों को संबोधित कर रहे थे। तभी उन्होंने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में पांच साल पूरे भी न लगें।

बता दें कि कमलनाथ की कांग्रेस सरकार बसपा-सपा और निर्दलियों के भरोसे बनी है। निर्दलीय वो विधायक हैं जो कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। ऐसे में अगर निर्दलीय विधायक अपना समर्थन वापस ले लेते हैं तो सरकार पर खतरा मंडरा सकता है।

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में हार के बाद शिवराज सिंह चौहान कल पहली बार अपने गृह जिले सिहोर के लोगों से मुलाकात की। शिवराज से मिलने बड़ी तादाद में महिलाएं आईं थीं। शिवराज से मिलकर कई महिलाएं रोने लगीं तो शिवराज ने भी बहनों को गले लगा कर ढांढस दिया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोई चिन्ता मत करना, ‘टाइगर अभी जिन्दा है’। आंख उठा कर कोई देखें। बुधनी के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए बुधवार को शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "किसी को भी इस बात की चिंता करने की ज़रूरत नहीं कि आगे क्या होगा... मैं अभी यहीं हूं... टाइगर अभी ज़िन्दा है..."उन्होने आगे कहा कि हो सकता है सीएम हाउस में वापस आने में पांच साल पूरे भी न लगें। अपनी हाज़िरजवाबी के लिए मशहूर रहे शिवराज सिंह चौहान कई मौकों पर कटाक्ष करने के लिए तुकबंदी और एक-दो शब्दों या वाक्यों का इस्तेमाल करते रहे हैं, और अपने राजनैतिक प्रतिद्वंद्वियों पर सटीक व्यंग्य करते रहे हैं। मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए फिल्मी गीत का सहारा लिया था - 'तुम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे...' भोपाल में सीएम हाउस में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में 5 साल भी पूरे न लगे। दरअसल शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस में बुधनी विधानसभा से पहुंचे लोगों को संबोधित कर रहे थे। तभी उन्होंने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में पांच साल पूरे भी न लगें। बता दें कि कमलनाथ की कांग्रेस सरकार बसपा-सपा और निर्दलियों के भरोसे बनी है। निर्दलीय वो विधायक हैं जो कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। ऐसे में अगर निर्दलीय विधायक अपना समर्थन वापस ले लेते हैं तो सरकार पर खतरा मंडरा सकता है।