मध्यप्रदेश : शिवराज सिंह ने बीजेपी विधायकों संग विधानसभा के बाहर गाया वंदे मातरम

cx cm mp shivraj
मध्यप्रदेश : शिवराज सिंह ने बीजेपी विधायकों संग विधानसभा के बाहर गाया वंदे मातरम

भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहले वंदे मातरम् के गायन पर पाबंदी लगाने और फिर अपने फैसले को वापस लेने के बाद के बाद भी मामला सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। मध्यप्रदेश में नवगठित पंद्रहवीं विधानसभा के पहले सत्र से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बीजेपी विधायकों के साथ वंदे मातरम गाया।

Shivraj Singh With Bjp Leaders Sing Vande Mataram Outside Mantralaya At Mp :

विधानसभा सचिवालय की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पांच दिवसीय सत्र सोमवार से शुरू होकर शुक्रवार 11 जनवरी तक चलेगा। सत्र के पहले दिन नवनिर्वाचित विधायक शपथ ग्रहण करेंगे। दूसरे दिन मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष का निवार्चन होगा। मंगलवार को ही राज्यपाल डॉ आनंदीबेन पटेल का अभिभाषण भी होगा। राज्यपाल के अभिभाषण पर 10 और 11 जनवरी को चर्चा होगी। नौ, 10 और 11 जनवरी को अन्य शासकीय कार्य भी किए जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि अगर कांग्रेस को राष्ट्र गीत के शब्द नहीं आते हैं। या फिर राष्ट्र गीत के गायन में शर्म आती है, तो मुझे बता दें! उन्होने कहा कि वो माह की पहली तारीख को वल्लभ भवन के प्रांगण में जनता के साथ वंदे मातरम् गाएंगे। उन्होने कहा कि मैं मांग करता हूं कि वंदे मातरम् का गान हमेशा की तरह हर कैबिनेट की मीटिंग से पहले और हर महीने की पहली तारीख को हमेशा की तरह वल्लभ भवन में वंदे मातरम गाया जाएगा।

भोपाल। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहले वंदे मातरम् के गायन पर पाबंदी लगाने और फिर अपने फैसले को वापस लेने के बाद के बाद भी मामला सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। मध्यप्रदेश में नवगठित पंद्रहवीं विधानसभा के पहले सत्र से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बीजेपी विधायकों के साथ वंदे मातरम गाया। विधानसभा सचिवालय की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पांच दिवसीय सत्र सोमवार से शुरू होकर शुक्रवार 11 जनवरी तक चलेगा। सत्र के पहले दिन नवनिर्वाचित विधायक शपथ ग्रहण करेंगे। दूसरे दिन मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष का निवार्चन होगा। मंगलवार को ही राज्यपाल डॉ आनंदीबेन पटेल का अभिभाषण भी होगा। राज्यपाल के अभिभाषण पर 10 और 11 जनवरी को चर्चा होगी। नौ, 10 और 11 जनवरी को अन्य शासकीय कार्य भी किए जाएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि अगर कांग्रेस को राष्ट्र गीत के शब्द नहीं आते हैं। या फिर राष्ट्र गीत के गायन में शर्म आती है, तो मुझे बता दें! उन्होने कहा कि वो माह की पहली तारीख को वल्लभ भवन के प्रांगण में जनता के साथ वंदे मातरम् गाएंगे। उन्होने कहा कि मैं मांग करता हूं कि वंदे मातरम् का गान हमेशा की तरह हर कैबिनेट की मीटिंग से पहले और हर महीने की पहली तारीख को हमेशा की तरह वल्लभ भवन में वंदे मातरम गाया जाएगा।