1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवराज ने अखिलेश को बताया आज का औरंगजेब, कहा-अहमदाबाद ब्लास्ट के आरोपी से है इनका संबंध

शिवराज ने अखिलेश को बताया आज का औरंगजेब, कहा-अहमदाबाद ब्लास्ट के आरोपी से है इनका संबंध

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को देवरिया जिले के रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। शिवराज ने कहा कि अखिलेश यादव यह बताए कि आतंकी मोहम्मद सैफ से इनका क्या संबंध है? आतंकी के पिता का सपा से क्या संबंध है? उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गुंडे जमकर खेलते थे। उन्होंने कहा कि वह आज जेल में बंद हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

देवरिया। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को देवरिया जिले के रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। शिवराज ने कहा कि अखिलेश की सपा ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी। अखिलेश यादव को जवाब देना होगा कि अहमदाबाद बम कांड में फांसी की सजा सुनाए गए आतंकी मोहम्मद सैफ से सपा का क्या संबंध है? क्या उसके पिता सपा के नेता नहीं हैं? अखिलेश यादव को जवाब देना होगा। आखिर दंगाइयों, आतंकियों और माफियाओं से सपा के ही संबंध क्यों निकल कर सामने आते हैं? आखिर सपा की सरकार के दौरान ही उत्तर प्रदेश में ज्यादा दंगे क्यों हुए? अखिलेश यादव को ऐसे सवालों का जवाब देना ही होगा। जहां-जहां पांव पड़े अखिलेश के तहां-तहां बंटाधार। पहले बुआ-बबुआ साथ आए तो बुआ ऐसी भागीं कि पलट कर अखिलेश को देखा तक नहीं। अब अखिलेश ने जयंत चौधरी को पकड़ा है। दो लड़के दोनों कड़के। जयंत चौधरी की फिल्म चलने से पहले ही पिट गई। कांग्रेस में अब कोई दम बचा ही नहीं है, वहां तो एक-दूसरे को ही निपटाने का खेल चल रहा है। ऐसी पार्टी प्रदेश का क्या भला कर सकती है।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं। जो बाप का नहीं हुआ, वह आपका क्या होगा? यह मैं नहीं कहता, यह तो उनके पिता मुलायम सिंह यादव जी ही कहते हैं कि जो बाप का नहीं हुआ, आपका क्या होगा।

जानें क्या बोले शिवराज सिंह चौहान?

चौहान ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को महत्व देती है। उन्होंने कहा कि अटल, आडवाणी के परिवार का कोई राजनीति में है क्या? लेकिन अख‍िलेश के परिवार में सभी राजनीति में है? उन्होंने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने कहा था जब पाप अत्याचार बढ़ेगा, तब मैं धरती पर बार बार जन्म लूंगा। इसलिए मोदी योगी आए हैं। योगी ने गुंडों को बिल घुसा दिया है। चौहान ने कहा कि जनता के हित का शोषण करने वाले पनाह मांग रहे हैं।

पढ़ें :- By-elections 2022: आजमगढ़ और रामपुर में 23 जून को डाले जाएंगे वोट, थम गया चुनाव प्रचार

योगी सचमुच हैं उपयोगी

चौहान ने कहा कि पीएम मोदी के तरफ से हर साल किसानों के खाते में छह हजार दिया जा रहा है। 2.60 करोड़ किसानों के खाते में दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि योगी सचमुच में उपयोगी हैं। किसानों का कर्ज माफ किया, सिंचाई योजनाओं को पूरा किया। यूपी में कई मेडिकल कॉलेज खुले। गोरखपुर में एम्स खुला और अयोध्या में भगवान के आशीर्वाद से राममंदिर बन रहा है।

चौहान रामपुर कारखाना विधानसभा के बरियारपुर इंटर कॉलेज के प्रांगण में उन्होंने भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...