1. हिन्दी समाचार
  2. रामलला के दर्शन के बाद बोले उद्धव ठाकरे, हिन्दू समाज में एकता जरूरी, जल्द शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

रामलला के दर्शन के बाद बोले उद्धव ठाकरे, हिन्दू समाज में एकता जरूरी, जल्द शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

Shivsena Chief Udhav Thackeray Ayodhya Visit With His Mps

By शिव मौर्या 
Updated Date

अयोध्या। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने सांसदों के साथ आज रामलला के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे। दर्शन करने के बाद वह मीडिया से बातचीत किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होगा। हिंदू समाज में एकता जरूरी है। ठाकरे ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि यहां पर जल्द ही मंदिर निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। उन्होंने कहा कि ​शिवसेना ने कभी महाराष्ट्र के बाहर चुनाव नहीं लड़ा। हालांकि ढांचा तोड़ने में हम आगे थे और राम मंदिर निर्माण में भी आगे रहेंगे।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार हिंदुओं को मजबूत करने वाली सरकार है। देश का हिंदू समाज एक हो रहा है, जो अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि हम यहां रामलला का आशीर्वाद लेने आए हैं। हमारा बार-बार अयोध्या आने का मन करता है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में बनेगा।

अगर केन्द्र सरकार इस पर अध्यादेश लाती है तो शिवसेना इसका जरूर समर्थन करेगी। उद्धव ठाकरे ने अयोध्या में अपने परिवार व पार्टी सांसदों संग रामलला के दर्शन किए। संतों ने परिसर में पहुंचने पर माला पहनाकर उद्घव का स्वागत किया। इस दौरान शिवसेना सांसदों ने ‘देखो, देखो कौन आया शिवसेना का शेर आया…’ के नारे लगाए। वहीं शिवसेना के सांसदों ने कहा कि अब राम मंदिर निर्माण के लिए इंतजार खत्म होना चाहिए। समय अनुकूल है।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...