पाकिस्तानी कलाकारों से इतना प्यार है तो पाकिस्तान चले जाएं सलमान

नई दिल्ली: पाकिस्तानी कलाकारों पर बयान देकर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान घिर चुके हैं। शिवसेना के कई नेताओं ने सलमान को पाकिस्तान तक जाने की सलाह दे डाली है। बता दें कि सलमान ने कहा था कि पाकिस्तानी अभिनेता कलाकार हैं आतंवादी नहीं।




सलमान खान के बयान के बाद शिवसेना ने उनका कड़ा विरोध जताया और कहा कि उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है। मनीशा कयांदे ने कहा कि अगर सलमान को पाकिस्तानी कलाकारों से इतना ही प्यार है, तो वह खुद भी पाकिस्तान की तरफ पलायन कर जाएं। उन्होंने कहा अगर सलमान खान के परिवार का कोई शहीद हुआ होता, तब सलमान को सब समझ आता कि दर्द कितना बढ़ा होता है। सलमान कई बार ऐसे उल जलूल बयान दे चुके हैं। पीएम सलमान को अपने बगल में कभी खड़ा ना करें। अपने फिल्मों के बिजनेस के लिए वो ऐसे बयान देते रहते हैं।

शिवसेना नेता अरविंद सावंत ने कहा कि सलमान के बयान को इतनी कीमत क्यों दे रहे हैं। सलमान के परिवार के किसी कि गर्दन कटेगी तब पता चलेगा। 125 करोड़ का देश है, केरल से कश्मीर तक कलाकार भरे पड़े हैं। अगर इतना ही दर्द है तो पाकिस्तान जाएं। शिवसेना नेता सुभाष देसाई ने का कहना है कि सलमान इस बारे में कुछ बोलने से पहले अपने पिता सलीम खान से पूछ लें। वहीं शिवसेना सांसद अरविंद रावत ने कहा कि जब हमारे देश में कलाकारों की कमी नहीं तो पाकिस्तान से इंपोर्ट क्यों करना।

बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ जारी अभियान पर शुक्रवार को अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि पड़ोसी देश के कलाकार आतंकवादी नहीं हैं। सलमान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “वे कलाकार हैं। आप क्या सोचते हैं? क्या कलाकार आतंकवादी होते हैं?” सलमान ने कहा, “वे वीजा के साथ भारत आते हैं। कौन उन्हें वीजा देता है? हमारी भारतीय सरकार ने उन्हें वीजा दिया है। सरकार ने उन्हें काम करने की अनुमति दी है।” लेकिन, सलमान ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के सिलसिले में बॉलीवुड में उठाए जा रहे कदमों पर खास तौर से प्रश्नचिन्ह नहीं लगाए।