1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Assembly Election 2022 पर शिवेसना का यूटर्न, राउत बोले- 100 सीटों पर हम उतारेंगे उम्मीदवार

UP Assembly Election 2022 पर शिवेसना का यूटर्न, राउत बोले- 100 सीटों पर हम उतारेंगे उम्मीदवार

शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि हम उत्तर प्रदेश की कुल 403 सीटों में से करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं गोवा में हम 20 सीटों पर गठबंधन कर चुनाव लड़ सकते हैं। गुजरात (Gujarat) में विजय रूपाणी (Vijay Rupani) के इस्तीफे पर जब उनसे पूछा गया। तो राउत ने कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि हम उत्तर प्रदेश की कुल 403 सीटों में से करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं गोवा में हम 20 सीटों पर गठबंधन कर चुनाव लड़ सकते हैं। गुजरात (Gujarat) में विजय रूपाणी (Vijay Rupani) के इस्तीफे पर जब उनसे पूछा गया। तो राउत ने कहा कि यह उनका आंतरिक मामला है।

पढ़ें :- कभी यूपी में वसूली और फिरौती  मांगने वाले मांग रहे हैं  माफी : डा दिनेश शर्मा
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut)  की यह टिप्पणी ऐसे वक्त में आई है, जबकि एक दिन पहले ही शिवसेना की यूपी विंग ने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि पार्टी सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। अब ऐसे में सवाल उठता है कि शिवसेना (Shiv Sena) आखिरकार फाइनली कितनी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। यूपी में जंगलराज बताते हुए पार्टी ने कहा था कि शिवसेना (Shiv Sena)  सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारकर बीजेपी (BJP)को सभी सीटों पर सबक सिखाएगी।

पार्टी ने सभी विधानसभाओं में संगठन को मजबूत करने के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त करने की बात कही है। पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray) को चुनाव और संगठन की रिपोर्ट सौंपी जाएगी। इतना ही नहीं, पार्टी ने यह भी कहा है कि यूपी में शिवसेना (Shiv Sena) का किसी पार्टी के साथ गठबंधन भी हो सकते हैं। बता दें कि 2022 यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...