एसएचओ की साध्वी से मसाज कराती फोटो वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक एसएचओ को ड्यूटी के समय एक साध्वी से आशीर्वाद लेना उस समय भारी पड़ गया। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएचओ को पुलिस लाइंस भेज कर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। फोटो में साध्वी एसएचओ के सिर का मसाज करती हुई दिख रही है

Sho Attached To Line Over Getting Heal By A Sadhvi In Delhi :

दरअसल, जनकपुरी थाने के एसएचओ इंद्रपाल की एक फोटो सामने आई है जिसमें वह पुलिस की वर्दी में उत्तम नगर की एक साध्वी नमिता आचार्य के पास गए और उससे सिर में मालिश करवाते दिख रहे हैं। इस मामले में इंद्रपाल का कहना है कि वो काफी दिनों से परेशान चल रहे थे इसलिए किसी के कहने पर साध्वी से एनर्जी हीलिंग लेने गए थे। फिलहाल इंद्रपाल को पुलिस लाइन भेजकर उनके खिलाफ जांच बैठा दी गयी है।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, ये तस्वीरें जैसे ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की नजरों में आईं, उन्हें जिला पुलिस लाइंस भेजने का आदेश दे दिया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वारा विजिलेंस जांच भी शुरू कर दी गई है। बता दें कि इस साध्वी के कई और फ़ोटो भी है जिनमें वो नेताओं और दूसरे पुलिसवालों का मसाज करती हुई और मेडीटेशन करवाती हुई दिख रही हैं।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक एसएचओ को ड्यूटी के समय एक साध्वी से आशीर्वाद लेना उस समय भारी पड़ गया। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएचओ को पुलिस लाइंस भेज कर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। फोटो में साध्वी एसएचओ के सिर का मसाज करती हुई दिख रही है दरअसल, जनकपुरी थाने के एसएचओ इंद्रपाल की एक फोटो सामने आई है जिसमें वह पुलिस की वर्दी में उत्तम नगर की एक साध्वी नमिता आचार्य के पास गए और उससे सिर में मालिश करवाते दिख रहे हैं। इस मामले में इंद्रपाल का कहना है कि वो काफी दिनों से परेशान चल रहे थे इसलिए किसी के कहने पर साध्वी से एनर्जी हीलिंग लेने गए थे। फिलहाल इंद्रपाल को पुलिस लाइन भेजकर उनके खिलाफ जांच बैठा दी गयी है। पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, ये तस्वीरें जैसे ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की नजरों में आईं, उन्हें जिला पुलिस लाइंस भेजने का आदेश दे दिया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वारा विजिलेंस जांच भी शुरू कर दी गई है। बता दें कि इस साध्वी के कई और फ़ोटो भी है जिनमें वो नेताओं और दूसरे पुलिसवालों का मसाज करती हुई और मेडीटेशन करवाती हुई दिख रही हैं।