1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Shoaib akhtar video: अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर का इमोशन वीडियो आया सामने, कहीं ये बातें

Shoaib akhtar video: अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर का इमोशन वीडियो आया सामने, कहीं ये बातें

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं। घुटने की समस्या से वो अभी भी जूझ रहे हैं। हालांकि, अब उनके घुटनों की सर्जरी हुई है। दरअसल, पिछले 11 साल से शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) घुटने की समस्या से जूझ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shoaib akhtar video:  पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं। घुटने की समस्या से वो अभी भी जूझ रहे हैं। हालांकि, अब उनके घुटनों की सर्जरी हुई है। दरअसल, पिछले 11 साल से शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) घुटने की समस्या से जूझ रहे हैं।

पढ़ें :- पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता का टीम इंडिया पर तंज, कहा-भारत अरबों डॉलर की टीम है लेकिन हमने...

हाल के ही दिनों में ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न के एक अस्पताल में वो घुटनों की सर्जरी के लिए गए हुए थे। वहीं, अब उन्होंने अस्पताल में विस्तर से एक वीडियो को इंस्टग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर काफी इमोशनल दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने फैंस को सफल सर्जरी होने की बात भी बताई है।

उन्होंने फैंस से कहा है कि वे दुआं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। वीडियो में, शोएब ने बताया कि अगर उनके घुटने की समस्या नहीं होती, तो वह कम से कम 4-5 साल और क्रिकेट खेल सकते थे।

अख्तर ने कहा, मैं और चार से पांच साल तक खेल सकता था। लेकिन मुझे पता था कि अगर मैंने ऐसा किया, तो मैं व्हीलचेयर पर आ जाऊंगा। यही कारण है कि मैंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया।

 

 

पढ़ें :- Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद शादाब खान ने ली जिम्मेदारी, कहीं ये बातें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...