1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सानिया मिर्जा से तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘ये हमारा निजी मामला…’

सानिया मिर्जा से तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘ये हमारा निजी मामला…’

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक को लेकर मीडिया में कुछ समय से काफी खबरें चल रही है। इन सबके बीच सानिया-शोएब (Sania- Shoaib) के तलाक की खबरें उनके रियलिटी टॉक शो 'द मिर्जा मलिक शो' (The Mirza Malik Show) भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक को लेकर मीडिया में कुछ समय से काफी खबरें चल रही है। इन सबके बीच सानिया-शोएब (Sania- Shoaib) के तलाक की खबरें उनके रियलिटी टॉक शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ (The Mirza Malik Show) भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। फिलहाल दोनों की तरफ से तलाक को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आया है। हालांकि शोएब मलिक (Shoaib Malik)  ने जरूर तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने आखिरकार अपने तलाक के बारे में लगातार हो रही चर्चा पर चुप्पी तोड़ते हुए एक न्यूज पोर्टल से कहा कि यह उनका निजी मामला है और इसे अकेला छोड़ देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सानिया और वह अलग होने के बारे में किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे। कपल कथित तौर पर अपने तलाक की घोषणा करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि वे कानूनी दांव-पेंच का सामना कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को एक साथ समेटने की जरूरत है, जिसमें उनका ओटीटी शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ (The Mirza Malik Show) भी शामिल है।

शोएब ने सानिया को दिया था धोखा?

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट (Pakistani Media Reports) की मानें तो शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  को धोखा दिया है, जिसके चलते तलाक की नौबत आई है। बता दें कि शोएब मलिक (Shoaib Malik)  ने पिछले साल आयशा उमर के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। उस फोटोशूट बाद से ही आयशा के साथ शोएब का नाम जोड़ा जा रहा है। शोएब मलिक (Shoaib Malik)  ने फोटोशूट को लेकर कहा था, ‘क्रिकेटर होने के चलते उन्हें मॉडलिंग की समझ नहीं थी, लेकिन इस फील्ड में आयशा ने बहुत मदद की थी।

सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  के पिछले महीने किए गए कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट से तलाक की खबरों को काफी बल मिला था। पिछले महीने सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  ने अपने बेटे इजहान के संग एक क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं। सानिया ने एक स्टोरी भी शेयर करते हुए लिखा था कि टूटे हुए दिल कहां जाएं, वह अल्लाह के पास जाएं।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

साल 2010 में हुई थी दोनों की शादी

सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  और शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने पांच महीने तक डेटिंग करने के बाद साल 2010 में शादी की थी। इस कपल ने 30 अक्टूबर, 2018 को बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhan Mirza Malik) का स्वागत किया। शोएब मलिक (Shoaib Malik)  के साथ शादी से पहले सानिया मिर्जा (Sania Mirza)   की सगाई सोहराब मिर्जा से हुई थी जो उनकी बचपन के दोस्त थे, लेकिन किसी कारण से सोहराब-सानिया की सगाई टूट गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...