शोएब मलिक ने जड़ डालें 6 गेंदों में 6 छ्क्के, बाबर आज़म ने बनाया इतिहास का सबसे तेज शतक

babar-malik

Shoaib Malik Hit Six Sixes In 6 Balls Babar Azam Made History The Fastest Century

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने 6 गेंदों में 6 छक्के लगा युवराज के रिकार्ड की बराबरी कर ली। शोएब ने यह कारनामा टी-10 चैरिटी मैच के दौरान किया। मलिक ने शाहिद आफरीदी फाउंडेशन के चैरिटी मैच के दौरान छह गेंदो में छह छक्के लगाए। मलिक ने ये कारनामा बाबर आजम के ओवर में किया। मलिक ने 26 गेंदो में 84 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत शाहिद अफरीदी फाउंडेशन रेड टीम ने 10 ओवर में 201 रन बनाए। हालांकि मलिक की तूफानी पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

वहीं इसी मैच में युवा बल्लेबाज बाबर आजम ने क्रिकेट इतिहास का सबसे तेज शतक जड़कर तहलका मचा दिया। बाबर आजम ने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के टी-10 चैरिटी मैच में 26 गेंदों में शतक लगाकर इतिहास रच दिया।

202 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी शाहिद अफरीदी ग्रीन टीम ने बाबर आजम के तेज तर्रार शतक की बदौलत सिर्फ 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लियाष 10 ओवर के मैच में 201 का स्कोर मैच विनिंग माना जाता है, लेकिन बाबर की पारी के सामने यह स्कोर भी बौना साबित हुआ। बाबर ने 26 गेंदों में शतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी शतकीय पारी में 11 छक्के और 7 चौके लगाए और महज 6 रन सिंगल-डबल के तौर पर लिए। पूरी पारी के दौरान बाबर आजम का स्ट्राइक रेट 384.6 रहा।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने 6 गेंदों में 6 छक्के लगा युवराज के रिकार्ड की बराबरी कर ली। शोएब ने यह कारनामा टी-10 चैरिटी मैच के दौरान किया। मलिक ने शाहिद आफरीदी फाउंडेशन के चैरिटी मैच के दौरान छह गेंदो में छह छक्के लगाए। मलिक ने ये कारनामा बाबर आजम के ओवर में किया। मलिक ने 26 गेंदो में 84 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत शाहिद अफरीदी फाउंडेशन…