1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Breaking-शोएब मलिक सानिया मिर्जा को दे रहे हैं धोखा, दोनों की कभी भी टूट सकती है शादी

Breaking-शोएब मलिक सानिया मिर्जा को दे रहे हैं धोखा, दोनों की कभी भी टूट सकती है शादी

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media) ने बताया कि दोनों की शादी कभी भी टूट सकती है। इस बात को हवा सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  की एक इंस्टाग्राम स्टोरी ने दी है। उन्होंने स्टोरी में लिखा- टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media) ने बताया कि दोनों की शादी कभी भी टूट सकती है। इस बात को हवा सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  की एक इंस्टाग्राम स्टोरी ने दी है। उन्होंने स्टोरी में लिखा- टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिए।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

सानिया और मलिक के रिश्ते में दरार क्यों आई है, इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। दोनों ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, शोएब इन दिनों सानिया को धोखा दे रहे हैं। खबरें यह आ रही हैं कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) किसी और लड़की के साथ डेट कर रहे हैं। जब इसका पता सानिया मिर्जा (Sania Mirza)   को लगा तो उन्हें काफी बुरा लगा। इसके बाद दोनों अलग-अलग घरों में रह रहे हैं।

बेटे के साथ शेयर की थी तस्वीर
सानिया ने इससे पहले शुक्रवार को बेटे इजहान के साथ तस्वीर शेयर की थी। तब उन्होंने लिखा था- वो पल जिन्होंने मुश्किल दिनों में मेरी मदद की।” सानिया की इस पोस्ट के बाद ही इस बात कयास लगने शुरू हो गए थे कि उनका मलिक के साथ रिश्ता अब ठीक नहीं है।

2010 में हुई थी सानिया की शादी
सानिया मिर्जा (Sania Mirza)  2010 में अपने खेल के शीर्ष पर थीं। उस समय शोएब मलिक (Shoaib Malik) भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के स्टार थे। 2010 में दोनों ने शादी की थी। उस समय सानिया की देशभक्ति पर सवाल उठे थे, लेकिन उन्होंने कभी भी किसी खेल में पाकिस्तान का समर्थन नहीं किया।

सानिया ने पाकिस्तानी टीम (Pakistani Team) के लिए भी कभी कोई पोस्ट नहीं किया। वह बड़े टूर्नामेंट में हमेशा भारतीय खिलाड़ियों का समर्थन करती हैं और टेनिस कोर्ट पर भी भारत के नाम के साथ उतरती हैं।

पढ़ें :- PM Modi Speech Parliament Live: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- ये कह कहकर हम दिल बहला रहे हैं, वो अब आ रहे हैं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...