सानिया और शोएब के बीच कूदना इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को पड़ा महंगा, कहना पड़ा ‘सॉरी’

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से चर्चा करते रहते हैं। ऐसा ही एक बार तब देखने को मिला जब शोएब को श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने पर प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुना गया। जिसके बाद उनकी वाइफ और इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने उनकी इस खुशी को सेलिब्रेट करते हुए ट्विटर पर कुछ लिखा, जिसके बाद इस कपल के बीच सोशल मीडिया पर काफी फनी बातचीत हुई। लेकिन आखिर में पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान को अपनी भारतीय भाभी से माफी भी मांगना पड़ी।

कुछ ऐसा हुआ
करीब 9 साल के बाद पाकिस्तान अपनी धरती पर किसी टेस्ट दर्जा प्राप्त शीर्ष टीम से मैच खेली। इसमें उसने श्रीलंका को तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में 36 रन से हराकर सीरीज 3-0 से जीती। सानिया के पति शोएब को मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच पुरस्कार मिला। इसके तहत उन्हें एक बाइक मिली।

{ यह भी पढ़ें:- भारत के इस लड़के ने बनाया अपना देश, पापा को बनाया प्रधानमंत्री तो खुद बना राजा }

यह फोटो देख सानिया ने कहा- चलें इस पर (शोएब का बाइक के साथ फोटो भी अपलोड़ किया)। जवाब में शोएब बोले, ‘हां… हां.. जल्दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्ते में हूं।’ मगर जीत का जश्न मनाते शोएब के साथ बाइक पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान बैठ गए। दोनों ने स्टेडियम का चक्कर भी लगाया।

यह फोटो पोस्ट करते हुए सानिया ने चुटकी ली और कहा- ‘ओके, कोई बात नहीं…मुझे लगता है पीछे की सीट किसी और ने ले ली है।’ शोएब उनका इशारा समझ गए और तुरंत ट्वीट करते हुए कहा- ‘नहीं…नहीं… मैं उसे मैदान में बहुत दूर छोड़ आया हूं। ऐसा कोई चक्कर नहीं है।’ दोनों पति-पत्नी की चर्चा पढ़ने के बाद शादाब भी चुप नहीं रहे और उन्होंने सानिया से कहा- सॉरी भाभी।

{ यह भी पढ़ें:- 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने पर बैले डांस, एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा }

 

Loading...