फैन्स को झटका, सौरव गांगुली बोले- भारत में इसलिए लंबे समय तक नहीं होंगे क्रिकेट मैच

saurav
फैन्स को झटका, सौरव गांगुली बोले- भारत में इसलिए लंबे समय तक नहीं होंगे क्रिकेट मैच

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट फैंस को बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान से बड़ा झटका लग सकता है, जो अभी भी क्रिकेट होने की उम्मीद रखे हुए हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरव गांगुली ने साफ किया है कि भारत में निकट भविष्य में किसी तरह का क्रिकेट मैच नहीं होगा। कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है और सभी तरह की सीरीज, टूर्नामेंट्स रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं।

Shock To Fans Sourav Ganguly Said Cricket Matches Will Not Be In India For Long :

कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है और सभी तरह की सीरीज, टूर्नामेंट्स रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। हालिया दिनों में हालांकि कई देशों में कोराना के मामलों में गिरावट आई है और जर्मनी इनमें से एक है। इसीलिए जर्मनी अपनी फुटबाल लीग को दोबारा शुरू कर सकता है। गांगुली ने हालांकि कहा कि भारत की परिस्थिति जर्मनी से अलग है।

गांगुली ने कहा, “जर्मनी और भारत की सामाजिक हकीकत काफी अलग है। निकट भविष्य में भारत में क्रिकेट नहीं होगी। इसमें काफी सारे अगर-मगर हैं। सबसे अहम कि जहां जान का जोखिम हो, वहां खेल के पक्ष में मैं नहीं हूं।”

आईपीएल के आयोजन की संभावना कम

कोरोना वायरस की वजह से भारत पहले ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज को रद्द कर चुका है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस के कारण ही इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाला गया है।

सौरव गांगुली के बयान से वो कयास भी गलत साबित हो सकते हैं जिनमें दावा किया जा रहा कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में हो सकता है। इस महामारी के कारण इस साल होने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

     

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट फैंस को बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान से बड़ा झटका लग सकता है, जो अभी भी क्रिकेट होने की उम्मीद रखे हुए हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरव गांगुली ने साफ किया है कि भारत में निकट भविष्य में किसी तरह का क्रिकेट मैच नहीं होगा। कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है और सभी तरह की सीरीज, टूर्नामेंट्स रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर रुका हुआ है और सभी तरह की सीरीज, टूर्नामेंट्स रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। हालिया दिनों में हालांकि कई देशों में कोराना के मामलों में गिरावट आई है और जर्मनी इनमें से एक है। इसीलिए जर्मनी अपनी फुटबाल लीग को दोबारा शुरू कर सकता है। गांगुली ने हालांकि कहा कि भारत की परिस्थिति जर्मनी से अलग है। गांगुली ने कहा, "जर्मनी और भारत की सामाजिक हकीकत काफी अलग है। निकट भविष्य में भारत में क्रिकेट नहीं होगी। इसमें काफी सारे अगर-मगर हैं। सबसे अहम कि जहां जान का जोखिम हो, वहां खेल के पक्ष में मैं नहीं हूं।" आईपीएल के आयोजन की संभावना कम कोरोना वायरस की वजह से भारत पहले ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज को रद्द कर चुका है। इतना ही नहीं कोरोना वायरस के कारण ही इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाला गया है। सौरव गांगुली के बयान से वो कयास भी गलत साबित हो सकते हैं जिनमें दावा किया जा रहा कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन सितंबर-अक्टूबर में हो सकता है। इस महामारी के कारण इस साल होने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।