1. हिन्दी समाचार
  2. Lockdown में ड्यूटी छोड़ थानेदार साहब करने लगे खतरनाक स्टंट, SP ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

Lockdown में ड्यूटी छोड़ थानेदार साहब करने लगे खतरनाक स्टंट, SP ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

Shocking Duty In Lockdown Started Dangerous Stunts Sh Sp Issued Notice

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

दमोह. कोरोना लॉकडाउन के दौरान आम लोगों की पुलिस को लेकर नजरिया बदल गया है। लोग इन्हें ‘भगवान’ से कम नहीं मान रहे हैं। पुलिस से जुड़े सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसे देखरकर पुलिस के प्रति सम्मान की भावना जागृत हो रही हैं। इसी दौरान दमोह जिले में पदस्थ एक पुलिस चौकी प्रभारी का स्टंट करता हुआ वीडियो वायरल हुआ है, जो इस वक्त काफी चर्चा का विषय है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दमोह के बटियागढ़ थाने की नरसिंहगढ़ चौकी के प्रभारी मनोज यादव दो कारों की छत पर खड़े होक स्टंट करते हुए दिख रहे हैं। बिना नंबर की कारों पर यह स्टंट किसी खेत या ग्राउंड पर फिल्माया गया है। इस वीडियो में चौकी प्रभारी बड़े ही स्टाइल के साथ प्रदर्शन भी करते नजर आ रहे हैं।

कोरोना लॉकडाउन के दौरान पुलिस दिन रात मेहनत कर रही है, आम लोगों की सेवा कर रही है, ऐसे में इस वक्त चौकी प्रभारी का वर्दी में इस तरह का वीडियो बनवान, नियमों का उल्लंघन के तौर पर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि उन्होंने ऑन ड्यूटी वीडियो बनवाया है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद दमोह एसपी हेमंत चौहान ने चौकी प्रभारी मनोज यादव को नोटिस जारी किया है और जवाब मांगा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...