1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Shocking Photoshoot: व्हाइट बैकड्रॉप में खून से सनी kylie jenner, फोटोशूट देख भड़के फैंस बोले- ये डिस्टर्ब‍िंग है

Shocking Photoshoot: व्हाइट बैकड्रॉप में खून से सनी kylie jenner, फोटोशूट देख भड़के फैंस बोले- ये डिस्टर्ब‍िंग है

अपनी हॉट और बोल्ड नेस को लेकर सोशल मीडिया पर काइली जेनर (kylie jenner) अक्सर सुर्खियों में रहतीं हैं। एक बार फिर काइली जेनर (kylie jenner)  ने अपने नए कॉस्मेट‍िक ब्रांड के प्रमोशन फोटोशूट के चलते इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shocking Photoshoot: अपनी हॉट और बोल्ड नेस को लेकर सोशल मीडिया पर काइली जेनर (kylie jenner) अक्सर सुर्खियों में रहतीं हैं। एक बार फिर काइली जेनर (kylie jenner) ने अपने नए कॉस्मेट‍िक ब्रांड के प्रमोशन (cosmetic brand promotion) फोटोशूट के चलते इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है।

पढ़ें :- Hollywood : Kylie Jenner ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, इस लुक से फैंस हुए काफी इंप्रेस

आपको बता दें, काइली कॉस्मेट‍िक ब्रांड के प्रमोशनने कुछ दिनों पहले मीट प्र‍िंटेड कॉस्ट्यूम में अपने कॉस्मेट‍िक का प्रचार किया था। अब काइली ने बिना कपड़ों के न्यूड होकर अपने कॉस्मेट‍िक कलेक्शन को प्रमोट किया है।

लेक‍िन काइली (kylie jenner) ने जो प्रमोशन फंडा अपनाया है, वह लोगों को पसंद नहीं आया। ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल, काइली (kylie jenner) इन तस्वीरों में काइली के पूरे शरीर और फ्लोर पर खून जैसा पेंट देखा जा सकता है। व्हाइट बैकड्रॉप में खून (blood on white backdrop) से सनी काइली की ये तस्वीरें डरावने हैं। उन्होंने अपनी दूसरी तस्वीर इसी शॉट का क्लोजअप दिया है।

काइली की ये वियर्ड फोटो एक हॉरर फ्रेंचाइजी के साथ कोलाबोरेशन के लिए शूट किए हैं। इसमें काइली वेट हेयरस्टाइल में अपनी बॉडी को हाथों से कवर करती नजर आ रही हैं।

काइली जेनर की इन तस्वीरों का मकसद भले ही प्रमोशन हो, पर यूजर्स को ये जरा भी रास नहीं आई। एक यूजर ने लिखा- ”ये क्या किया है तुमने?” दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये डिस्टर्ब‍िंग है खासकर इसल‍िए क्योंकि तुम प्रेग्नेंट हो। पर ये सिर्फ मेरी राय है, जो कोई मायने नहीं रखता।’

एक और यूजर ने लिखा- ‘इस तरह की तस्वीर को चेतावनी की जरूरत है।’ अन्य ने लिखा- ‘मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया, पिशाच की तरह दिख रहा है।’ दूसरे ने भी ऐसा ही लिखा- ‘ये किस तरह का पिशाच वाला लुक है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...