1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा MLC का चौंकाने वाला बयान- कहीं नपुंसक न बना दे कोरोना वैक्सीन

सपा MLC का चौंकाने वाला बयान- कहीं नपुंसक न बना दे कोरोना वैक्सीन

Shocking Statement Of Sp Mlc Do Not Make The Corona Vaccine Impotent

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: कोरोना वैक्सीन को लेकर दिए गए अखिलेश यादव के बयान को लेकर भाजपा केन्द्रीय मंत्री के साथ कई बड़े नेता भी पलटवार कर चुके हैं। इसके बाद वैक्सीनेशन को लेकर सपा एमएलसी का भी चौंकाने वाला बयान सामने आया है। समाजवादी पार्टी के मिर्जापुर से एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन में कुछ तो है जो लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि कल को लोग कहेंगे कि ये वैक्सीन उनहें मारने या फिर जनसंख्या को कम करने के लिए दी गई है।

पढ़ें :- फिर शर्मसार हुई यूपी, सीतापुर में महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में आग लगाई, आरोपी बाप-बेटा गिरफ्तार

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के बाद आप नपुंसक भी हो सकते हैं, कुछ भी हो सकता है। इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी कोरोना वैक्सीनेशन पर सवाल उठाए थे। अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं भाजपा की कोरोना वैक्सीन को नहीं लगवाउंगा। मुझे इनकी वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने भारत सरकार की कोरोना वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि जब हमारी आएगी तो जनता को मुफ्त में कोरोना का टीका मुहैया कराया जाएगा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा कोरोना वैक्सीन लगवाने के मुद्दे पर दिए गए बयान पर प्रदेश सरकार और भाजपा दोनों ने पलटवार किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने उनके बयान कि हम भाजपा सरकार का कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे पर तीखी टिप्पणी की है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बयान पर माफी मांगने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और उत्तर प्रदेश के वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है।

अखिलेश जी का वैक्सीन पर सवाल उठाना हमारे देश के चिकित्सकों तथा वैज्ञानिकों का अपमान है। जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया है कि भ्रष्टाचार और गुंडाराज को समाप्त करने के लिए भाजपा की वैक्सीन कारगर साबित हुई है। आप कौन सी वैक्सीन की बात कर रहे हैं अखिलेश जी।

पढ़ें :- महाराष्ट्र: 8000 के पार पहुंची नए मरीजों की संख्या, दुनिया का चौथा संक्रमित देश बना भारत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...