प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

gvl-narsimha
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका गया जूता

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। हालांकि आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया गया है और पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

Shoe Attack On Gvl Narsimha Rao In Bjp Press Conference In Delhi :

बताया जा रहा है कि जूता फेंकने वाले शख्‍स का नाम शक्‍ति भार्गव है और वो कानपुर का रहने वाला है। आरोपी खुद को वकील बता रहा है। जूता फेंकने के बाद वहां मौजूद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शक्‍ति भार्गव को हिरासत में ले लिया गया है।

बता दें कि जिस दौरान जूता फेंका गया, जीवीएल साध्वी प्रज्ञा के भोपाल से उम्मीदवारी के बारे में जानकारी दे रहे थे।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। हालांकि आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया गया है और पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जूता फेंकने वाले शख्‍स का नाम शक्‍ति भार्गव है और वो कानपुर का रहने वाला है। आरोपी खुद को वकील बता रहा है। जूता फेंकने के बाद वहां मौजूद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शक्‍ति भार्गव को हिरासत में ले लिया गया है। https://www.youtube.com/watch?v=DLYLcsRQFu8&feature=youtu.be बता दें कि जिस दौरान जूता फेंका गया, जीवीएल साध्वी प्रज्ञा के भोपाल से उम्मीदवारी के बारे में जानकारी दे रहे थे।