1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अजय देवगन कि फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू

अजय देवगन कि फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू

अजय देवगन कि फिल्म दृश्यम बॉक्स आफिस पर काफी धमाल मचाया। जिसको बाद फैंस को दृश्यम 2 का काफी दिनों से बेस्बरी से इंतजार था। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है।  अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

अजय देवगन कि फिल्म दृश्यम बॉक्स आफिस पर काफी धमाल मचाया। जिसको बाद फैंस को दृश्यम 2 का काफी दिनों से बेस्बरी से इंतजार था। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है।  अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है और अगले कुछ महीनों में बड़े पैमाने पर गोवा में इसकी शूटिंग की जाएगी। दृश्यम 2 में पहली फिल्म की स्टार कास्ट तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता आदि भी शामिल होंगे।

पढ़ें :- BOLLYWOOD: अक्षय कुमार साउथ फिल्म के रिमेक में आएंगे नजर, शुरू किया फिल्म की शुटिंग

बता दें कि फिल्म दृश्यम 2 की कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के 7 साल बाद शुरू होती है और अपने परिवार को बचाने के विजय के निश्चय को टेस्ट करती है जिसके लिए वह किसी भी सीमा तक जाने को तैयार है। फिल्म का उद्देश्य ‘क्राइम-थ्रिलर’ जॉनर के साथ हर संभव तरीके से न्याय करना है।

दृश्यम 2 के साथ वापसी करने के बारे में बात करते हुए, अजय देवगन ने कहा, “दृश्यम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और यह एक लीजेंड है। दृश्यम 2 के साथ अब मैं एक और दिलचस्प कहानी पेश करने को लेकर एक्साइटेड हूं। विजय एक मल्टीडायमेंशनल कैरेक्टर है और स्क्रीन पर दिलचस्प नरेटिव सेट करता है। अभिषेक पाठक (निर्देशक) के पास फिल्म के लिए एक फ्रेश विजन है। मुझे पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है, जिसमें पिछली फिल्म की तरह मिस्ट्री और दिलचस्प कैरेक्टर्स हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...