1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इस महीने शुरू होगी सुरिया और नेत्र मारन की फिल्म की शूटिंग

इस महीने शुरू होगी सुरिया और नेत्र मारन की फिल्म की शूटिंग

सुरिया उन मास्टर एक्टर्स में से एक हैं जो फैंस को इंप्रेस करने के लिए कड़ी मेहनत करते रहते हैं। सुरिया के पास वेत्री मारन की 'वादीवासल' सहित फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुरिया उन मास्टर एक्टर्स में से एक हैं जो फैंस को इंप्रेस करने के लिए कड़ी मेहनत करते रहते हैं। सुरिया के पास वेत्री मारन की ‘वादीवासल’ सहित फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है। अब, नवीनतम रिपोर्ट यह है कि सुरिया और वेत्री मारन की ‘वादीवासल’ की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और वेत्री मारन ने कम समय में फिल्म को खत्म करने की योजना बनाई है।

पढ़ें :- बड़ा खुलासा: शिल्पा की बहन को भी अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते थे कुंद्रा, लॉन्च करने वाले थे नया ऐप
Jai Ho India App Panchang

सुरिया फिलहाल निर्देशक पंडिराज के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। टीम को उम्मीद है कि जल्द ही अगला शेड्यूल शुरू हो जाएगा और सुरिया वेत्री मारन के साथ ‘वादिवासल’ के लिए काम शुरू करने से पहले फिल्म का काम पूरा कर लेंगे।

फिल्म में सुरिया देहाती लुक में नजर आएंगी और उनके लुक की एक झलक अभिनेता के आखिरी जन्मदिन के दौरान जारी की गई थी। दूसरी ओर, वेत्री मारन, जो सूरी और विजय सेतुपति अभिनीत विदुथलाई में व्यस्त हैं, जल्द ही फिल्म को पूरा करेंगे। फिल्म से सूरी और विजय सेतुपति का पहला लुक पहले जारी किया गया था, और दोनों फ्रेम में इतने तीव्र लग रहे थे। वेत्री मारन भी धनुष के साथ एक फिल्म के लिए फिर से जुड़ेंगे, और फिल्म ‘वादीवासल’ के बाद शुरू हो सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...