इस दिन से शुरू होगी अमेजन और फ्लिपकार्ट की मेगासेल, इन चीजों में मिलेगा खास ऑफर्स

इस दिन से शुरू होगी अमेजन और फ्लिपकार्ट की मेगासेल, इन चीजों में मिलेगा खास ऑफर्स
इस दिन से शुरू होगी अमेजन और फ्लिपकार्ट की मेगासेल, इन चीजों में मिलेगा खास ऑफर्स

नई दिल्ली। देश की दो सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों ने 29 सितंबर से शुरू होने वाली फेस्टिव सेल की घोषणा कर दी है। इस सेल में ग्राहकों को रोजमर्रा की जरूरत के हर सामान से लेकर गैजेट्स, अपैरल, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, किताबों समेत सभी तरह के उत्पादों पर खास ऑफर्स मिलेंगे। बता दें कि अमेजन की यह महासेल 29 सितंबर को होगी शुरू होगी, लेकिन प्राइम मेंबर्स के लिए इसे एक दिन पहले यानी 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे ही शुरू कर दिया जाएगा। वहीं फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स को भी 29 सितंबर को सेल शुरू होने से 4 घंटे पहले स्पेशल एक्सेस मिल जाएगा।

Shop With Big Offers In Mega Sale Of Amazon And Flipkart :

अमेजन पर मिलेंगे ये खास ऑफर्स

नो कॉस्ट ईएमआई:
कंपनी ने डेबिट कार्ड्स पर नो कॉस्ट EMI देने की घोषणा की है।
इसके तहत 1 लाख रुपए तक की खरीदारी की जा सकती है।
एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक, एक्सिस बैंक और एसबीआई डेबिट कार्ड पर आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।
10 करोड़ प्रॉडक्ट्स पर यह ऑफर मिलेगा।
बजाज फिनसर्विस के क्रेडिट कार्ड पर यह ऑफर उपलब्ध है।

SBI कार्ड्स पर छूट: यदि आप एसबीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स से पेमेंट करते हैं तो 10% डिस्काउंट और बोनस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

स्मार्टफोन्स पर छूट: कंपनी इस दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी तक छूट देगी। इस दौरान कई नए स्मार्टफोन्स भी लॉन्च भी होंगे।

फैशन पर जोर:

कंपनी इस साल फैशन कैटिगरी पर खास फोकस कर रही है।
इस कैटिगरी में 90% तक छूट का ऐलान किया गया है।
इस सेगमेंट में एक्स्ट्रा ऐमजॉन पे कैशबैक, 1 लाख से अधिक स्टाइल्स पर 40-90% छूट, 1200 टॉप ब्रैंड्स पर 70 पर्सेंट तक की छूट होगी।

होम एंड किचन:

50 हजार से अधिक होम ऐंड किचन प्रॉडक्ट्स पर 80% तक छूट की बात कही गई है।
10 हजार से अधिक किचन ऐंड होम अप्लायंसेज पर मिनिमम 50% की छूट होगी।
5 लाख से अधिक होम प्रॉडक्ट्स आधी या इससे भी कम कीमत पर उपलब्ध होंगे।

रोजमर्रा के इस्तेमाल वाला सामान: दैनिक जरूरत के 30 हजार से अधिक प्रॉडक्ट्स की कीमत साल में सबसे कम होगी। इसमें सेल की शुरुआत महज 1 रुपए से होगी।

टीवी, फ्रिज, एसी जैसे इलेक्ट्रॉनिक अपलायंसेज: टीवी और दूसरे अपलायंसेज पर 75% तक छूट का वादा किया गया है। इस सेगमेंट में नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और इंस्टालेशन का ऑफर भी मिलेगा।

फ्लिपकार्ट: द बिग बिलियन डेज में मिलेंगे ये ऑफर्स

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक ‘बिग बिलियन डेज’ की घोषणा की है। ‘फ्लिपकार्ट प्लस’ मेंबर्स एक दिन पहले ही 4 घंटे तक महासेल के ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह ऑफर 28 अक्टूबर को रात 8 बजे से 11:59 तक रहेगा।

भारी छूट की घोषणा: कंपनी ने 90% तक छूट की घोषणा की है। पहले दिन यानी 29 अक्टूबर को अतिरिक्त 10 पर्सेंट छूट ले सकते हैं।

कार्ड्स पर डिस्काउंट: एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

किस सेगमेंट में कितनी छूट: कंपनी ने फुटवेयर सेगमेंट में 45-80 पर्सेंट छूट की घोषणा की है तो कपड़ों पर 60-80 पर्सेंट तक छूट होगी। असेसरीज पर 90%, किड्स फैशन पर 60-90%, फुटवेयर पर 50-80%, वेस्टर्न वेयर पर मिनिमम 60% छूट का वादा किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक्स एंड असेसरीज पर 90% तक छूट मिल सकती है।
रात 12 से 2 बजे के बीच खरीदारी पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।

नई दिल्ली। देश की दो सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों ने 29 सितंबर से शुरू होने वाली फेस्टिव सेल की घोषणा कर दी है। इस सेल में ग्राहकों को रोजमर्रा की जरूरत के हर सामान से लेकर गैजेट्स, अपैरल, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, किताबों समेत सभी तरह के उत्पादों पर खास ऑफर्स मिलेंगे। बता दें कि अमेजन की यह महासेल 29 सितंबर को होगी शुरू होगी, लेकिन प्राइम मेंबर्स के लिए इसे एक दिन पहले यानी 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे ही शुरू कर दिया जाएगा। वहीं फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स को भी 29 सितंबर को सेल शुरू होने से 4 घंटे पहले स्पेशल एक्सेस मिल जाएगा। अमेजन पर मिलेंगे ये खास ऑफर्स नो कॉस्ट ईएमआई: कंपनी ने डेबिट कार्ड्स पर नो कॉस्ट EMI देने की घोषणा की है। इसके तहत 1 लाख रुपए तक की खरीदारी की जा सकती है। एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक, एक्सिस बैंक और एसबीआई डेबिट कार्ड पर आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। 10 करोड़ प्रॉडक्ट्स पर यह ऑफर मिलेगा। बजाज फिनसर्विस के क्रेडिट कार्ड पर यह ऑफर उपलब्ध है। SBI कार्ड्स पर छूट: यदि आप एसबीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स से पेमेंट करते हैं तो 10% डिस्काउंट और बोनस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। स्मार्टफोन्स पर छूट: कंपनी इस दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी तक छूट देगी। इस दौरान कई नए स्मार्टफोन्स भी लॉन्च भी होंगे। फैशन पर जोर: कंपनी इस साल फैशन कैटिगरी पर खास फोकस कर रही है। इस कैटिगरी में 90% तक छूट का ऐलान किया गया है। इस सेगमेंट में एक्स्ट्रा ऐमजॉन पे कैशबैक, 1 लाख से अधिक स्टाइल्स पर 40-90% छूट, 1200 टॉप ब्रैंड्स पर 70 पर्सेंट तक की छूट होगी। होम एंड किचन: 50 हजार से अधिक होम ऐंड किचन प्रॉडक्ट्स पर 80% तक छूट की बात कही गई है। 10 हजार से अधिक किचन ऐंड होम अप्लायंसेज पर मिनिमम 50% की छूट होगी। 5 लाख से अधिक होम प्रॉडक्ट्स आधी या इससे भी कम कीमत पर उपलब्ध होंगे। रोजमर्रा के इस्तेमाल वाला सामान: दैनिक जरूरत के 30 हजार से अधिक प्रॉडक्ट्स की कीमत साल में सबसे कम होगी। इसमें सेल की शुरुआत महज 1 रुपए से होगी। टीवी, फ्रिज, एसी जैसे इलेक्ट्रॉनिक अपलायंसेज: टीवी और दूसरे अपलायंसेज पर 75% तक छूट का वादा किया गया है। इस सेगमेंट में नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और इंस्टालेशन का ऑफर भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट: द बिग बिलियन डेज में मिलेंगे ये ऑफर्स ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक 'बिग बिलियन डेज' की घोषणा की है। 'फ्लिपकार्ट प्लस' मेंबर्स एक दिन पहले ही 4 घंटे तक महासेल के ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह ऑफर 28 अक्टूबर को रात 8 बजे से 11:59 तक रहेगा। भारी छूट की घोषणा: कंपनी ने 90% तक छूट की घोषणा की है। पहले दिन यानी 29 अक्टूबर को अतिरिक्त 10 पर्सेंट छूट ले सकते हैं। कार्ड्स पर डिस्काउंट: एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 पर्सेंट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। किस सेगमेंट में कितनी छूट: कंपनी ने फुटवेयर सेगमेंट में 45-80 पर्सेंट छूट की घोषणा की है तो कपड़ों पर 60-80 पर्सेंट तक छूट होगी। असेसरीज पर 90%, किड्स फैशन पर 60-90%, फुटवेयर पर 50-80%, वेस्टर्न वेयर पर मिनिमम 60% छूट का वादा किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक्स एंड असेसरीज पर 90% तक छूट मिल सकती है। रात 12 से 2 बजे के बीच खरीदारी पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा।