1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शोपियां: सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, चार से पांच आतंकियों के घिरे होने की आशंका

शोपियां: सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, चार से पांच आतंकियों के घिरे होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने शोपियां के जंगलों में घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रही है। इस दौरान शनिवार को सुरक्षा बलों व आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के आधार पर प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल, सेना तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने शोपियां के जंगलों में घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने शोपियां के जंगलों में घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रही है। इस दौरान शनिवार को सुरक्षा बलों व आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के आधार पर प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल, सेना तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने शोपियां के जंगलों में घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया।

पढ़ें :- Helicopter service Mata Vaishno Devi temple: भारी बर्फबारी से माता वैष्णो देवी धाम के लिए हेलीकॉप्टर सेवा हुई बाधित

सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब विशेष क्षेत्र को सील कर रहे थे,तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सूत्रों ने कहा कि सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं। वहीं आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग में दो नागिरकों के भी घायल होने की सूचना मिली है।

घायलों की पहचान पास पुलवामा के संबूरा के इशरत जान (25) और गुलाब नबी डार (42) के तौर पर हुई। इस हमले पर आईजी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी भाजपा नेता अनवर अहमद के नौगाम स्थिति आवास पर हुए हमले में शामिल थे। कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है।

 

पढ़ें :- बडगाम में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को किया ढेर, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...