1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Shopian Encounter: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, हादसे में दो जवान शहीद

Shopian Encounter: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, हादसे में दो जवान शहीद

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिया, जिसमें मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। हालांकि, अभी मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shopian Encounter: दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर लिया, जिसमें मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। हालांकि, अभी मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

उधर, मुठभेड़ के दौरान सूमो के पलटने से दो जवानों की जान चली गई और दो घायल हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सूमो 44 आरआर चौगाम कैंप से सैनिकों को लेकर बडीगाम में मुठभेड़ स्थल की ओर जा रही थी। तभी रास्ते में चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इसके कारण वो पलट गई। इस हादसे में चार जवान घायल हो गए, जिसमें दो जवानों की जान चली गई।

वहीं, घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, इससे पहले बुधवार शाम दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों ने घर के बाहर अंधाधुंध गोलियां बरसार कर कश्मीरी हिंदू परिवार के एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मारे गए व्यक्ति के घर पर दो पुलिसकर्मी भी सुरक्षा के लिए तैनात थे। हमले में लश्कर-ए-ताइबा के नए आतंकी का हाथ बताया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...